ट्रिपल लेयर सिक्योरिटी में की जाएगी मतपेटियों की सुरक्षा, चार जून को खुलेगा प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा

Update: 2024-04-27 06:02 GMT

ट्रिपल लेयर सिक्योरिटी में की जाएगी मतपेटियों की सुरक्षा, चार जून को खुलेगा प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। चुनाव होने के बाद शाम को सभी मतपेटियां गोविंदपुरम स्थित अनाज मंडी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रखी गई है। मतपेटियों की सुरक्षा ट्रिपल लेयर सिक्योरिटी में की जाएगी। पहली लेयर में आंतरिक सुरक्षा अर्धसैनिक बलों के जवान संभालेंगे जबकि दूसरी लेयर में पीएसी के जवान तैनात होंगे और सबसे बाहरी सुरक्षा की जिम्मेदारी स्थानीय पुलिस संभालेगी। चार जून तक मतगणना स्थल पर सुरक्षा का कड़ा पहरा रहेगा।

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न हो गया। गाजियाबाद लोकसभा चुनाव में उतरे 14 प्रत्याशियों भाजपा के अतुल गर्ग, कांग्रेस की डॉली शर्मा, बसपा के नंदकिशोर पुंडीर, राष्ट्र निर्माण पार्टी के आनंद कुमार, राष्ट्रीय जन कर्मठ पार्टी के अंशुल गुप्ता, सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी के धीरेंद्र सिंह भदौरिया, समाज विकास क्रांति पार्टी के नमह, राईट टू रिकॉल पार्टी की पूजा सक्सेना, निर्दलीय अभिषेक पुंडीर, अवधेश कुमार, औरंगजेब, कविता, नत्थू सिंह चौधरी व रवि कुमार पांचाल की किस्मत मतपेटियों में कैद हो गई।

बता दें कि चार जून को चुनाव परिणाम आने पर विजेता का नाम घोषित कर संबंधित अधिकारी द्वारा जीत का प्रमाण पत्र दिया जाएगा। चुनाव का रिजल्ट आने तक मतपेटियां गोविंदपुरम स्थित अनाज मंडी में जमा रहेंगी। मतपेटियों की सुरक्षा को लेकर तीन स्तरीय कड़े इंतजाम किए गए हैं। जहां पीएससी और गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं।

Tags:    

Similar News