अयोध्या: सीएम योगी ने किए हनुमानगढ़ी के दर्शन, भक्तों ने लगाए 'जय श्री राम' के जयकारे

Update: 2024-01-09 07:43 GMT

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंच गए हैं। यहां पहुंचते ही सबसे पहले उन्होंने हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन किया। वह सर्किट हाउस में अफसरों के साथ बैठक करेंगे और विकास योजनाओं की समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को अयोध्या पहुंचे हैं। वे सबसे पहले हनुमंतलला के दरबार में पहुंचे और और दर्शन पूजन किया। मंगलवार होने के नाते हनुमानगढ़ी में भारी भीड़ है। भीड़ नियंत्रण के लिए प्रशासन ने जगह-जगह बैरियर लगाकर श्रद्धालुओं को रोका है ताकि मुख्यमंत्री के आवागमन में कहीं कोई दिक्कत ना हो।

मुख्यमंत्री के हनुमानगढ़ी के प्रवेश द्वार पर पहुंचते ही श्रद्धालुओं ने जय श्रीराम का जयघोष शुरू कर दिया तो सीएम योगी ने भी हाथ हिलाकर श्रद्धालुओं का अभिवादन किया। 5 मिनट दर्शन पूजन करने के बाद सीएम योगी हनुमानगढ़ी से रामलला के दर्शन के लिए निकल पड़े हैं।

रामलला के दर्शन के बाद वे विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे फिर सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक करेंगे। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारी के साथ भी बैठक कर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारी पर चर्चा करेंगे। रामनगरी के साधु संतों से मुलाकात करने की भी योजना है।


Tags:    

Similar News