कम प्रतिशत वोटिंग को भाजपा की जीत के लिए शुभ मानते हैं अतुल गर्ग, जानिए और क्या-क्या मानते है गर्ग

Update: 2024-04-27 12:03 GMT

गाजियाबाद। भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त हैं। उनका दावा है कि वह छह लाख से अधिक वोटों से जितेंगे। साथ ही उनका कहना है कि गाजियाबाद में ही नहीं अधिकतर संसदीय क्षेत्र में वोटिंग प्रतिशत कम रहा। इसके लिए चुनाव आयोग को सोचना चाहिए कि इतने चुनाव प्रचार के बाद भी इतनी कम वोटिंग क्यों हुई।

अतुल गर्ग ने कहा कि करीब पचास फीसदी वोटिंग हुई है, अगर और भी ज्यादा वोटिंग होती तो जीत का अंतर और ज्यादा होता। अतुल गर्ग ने कहा कि पुराने आंकड़ों को अगर देखा जाए तो कम प्रतिशत वोटिंग होने पर भी भाजपा के प्रत्याशी की अच्छे खासे अंतर से जीत होती है। 2009 के लोकसभा चुनाव में सिर्फ 45.30 प्रतिशत वोट हुए थे लेकिन भाजपा प्रत्याशी को भारी अंतर से जीत मिली थी। उनका कहना है कि 2009 के मुकाबले इस बार पांच फीसदी ज्यादा वोटिंग हुई है तो जीत का अंतर करीब छह लाख होगा।

उन्होंने कहा कि सिर्फ गाजियाबाद में ही नहीं अधिकतर संसदीय क्षेत्र में वोटिंग प्रतिशत कम रहा। चाहे नोएडा हो या बागपत, इस बार कम संख्या में लोग वोट देने निकले। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को इस बात पर गौर करना चाहिए कि आखिर इतने प्रचार के बाद भी लोग कम संख्या में वोट देने क्यों निकल रहे हैं। अतुल गर्ग ने कहा कि भाजपा के मतदाताओं ने मतदान किया है। भले ही कम वोटिंग प्रतिशत रहा हो लेकिन भाजपा के वोट पड़े हैं। ये वोट प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर पड़े हैं।

Tags:    

Similar News