अपने भाइयों के साथ आरडीसी पहुंची महिला पर हथियारबंद बदमाशों ने किया हमला, जानें क्या है वजह

Update: 2024-09-09 09:08 GMT

- मुख्य आरोपी को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ

मोहसिन खान

गाजियाबाद। आरडीसी में अपने भाइयों के साथ पहुंची महिला पर कुछ हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया। आरोप है कि हमलावरों ने महिला के साथ बदतमीजी और मारपीट की। हमलावरों ने पिस्टल से दो राउंड गोलियां भी चलाईं। बताया जा रहा है ‌कि एक गोली महिला की कार में लगी है। इस घटना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें एक सफेदपोश हाथ में पिस्टल लिए नजर आ रहा है। इसकी शिकायत थाना कवि नगर पुलिस से की है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

मामले की शिकायत के आधार पर पुलिस ने सूरज चतुर्वेदी नाम के शख्स को हिरासत में ले लिया और पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है घटना देर रात नजीर होटल के सामने कार खड़ी करने को लेकर यह वारदात हुई है। महिला के साथ कुछ लोगों ने धक्का-मुक्की करते हुए बदतमीजी और मारपीट की। महिला और उसके भाइयों पर हमलावरों ने पिस्टल तानी और झगड़ा बढ़ने के दौरान फायरिंग भी की। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद ही मुख्य कारण का पता चल पाएगा।

पुलिस ने मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि देर रात करीब एक बजे अनुराधा तिवारी नाम की महिला ने पुलिस को हमले की सूचना दी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुख्य आरोपी सूरज चतुर्वेदी को हिरासत में ले लिया। महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News