अंजू नसरुल्लाह लव स्टोरी: अब नाना का आया बड़ा बयान, कहा- उनके पिता और अंजू की हरकतों से हुआ शर्मसार, बचपन..

Update: 2023-07-27 06:29 GMT

राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी से पाकिस्तान जाने के बाद अंजू की जिंदगी पूरी तरह बदल गई है. अंजू ने अपना धर्म परिवर्तन कर अपना नाम फातिमा रख लिया। दावा किया जा रहा है कि अंजू उर्फ फातिमा ने अपने प्रेमी नसरुल्ला से शादी कर ली है। दोनों खैबर पख्तूनख्वा के डीर बाला जिले में एक साथ रह रहे हैं।जालौन के माधौगढ़ में अंजू के पाकिस्तान जाने के फैसले को लेकर ननिहाल समेत गांव के लोगों में नाराजगी है. दूसरी ओर, पाकिस्तान के नसरुल्लाह से उनकी शादी की खबर सुनकर परिवार कोसने लगा और कहा कि अंजू छोटी उम्र से ही परिवार को परेशान करती थी। मुझे आज तक परेशान कर रहा है.अंजू का जन्म कैलोर निवासी नाना सीताराम के घर में हुआ। नाना ने उन्हें प्राइमरी से लेकर आठवीं कक्षा तक की शिक्षा दिलवाई। अंजू के मामा रोशनलाल का कहना है कि अंजू के नाना सीताराम कुरौती स्थित जूनियर हाईस्कूल स्कूल में प्रधानाध्यापक पद पर तैनात थे।अंजू कभी-कभी नाना के साथ साइकिल से कुरोती जाती थी। उन्होंने बताया कि अंजू के पिता गया प्रसाद टेकनपुर ग्वालियर के बौना गांव में सिलाई का काम करते थे। पिता ईसाई धर्म में परिवर्तित हो गये। जिससे वे गया प्रसाद थॉमस और उनकी पत्नी सुलोचना थॉमस बन गए।पिता ने धूमधाम से अंजू की शादी की। जब गया प्रसाद ने ससुराल में ईसाई धर्म अपना लिया तो परिवार के लोग नाराज हो गये. अंजू की चार बहनें और एक भाई है. ननिहाल में भी ईसाई धर्म अपनाने को लेकर अंजू में नाराजगी है।

राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी से पाकिस्तान जाने के बाद अंजू की जिंदगी पूरी तरह बदल गई है. अंजू ने अपना धर्म परिवर्तन कर अपना नाम फातिमा रख लिया। दावा किया जा रहा है कि अंजू उर्फ फातिमा ने अपने प्रेमी नसरुल्ला से शादी कर ली है। दोनों खैबर पख्तूनख्वा के डीर बाला जिले में एक साथ रह रहे हैं। दोनों का वीडियो शूट भी सामने आया था, जिसमें अंजू नसरुल्ला के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं. फेसबुक पर मिले पाकिस्तानी नागरिक नसरुल्लाह से प्यार कर पाकिस्तान जाकर फिर धर्म परिवर्तन कर अपने प्रेमी से शादी करने वाली अंजू उर्फ फातिमा की जिंदगी छह दिन में पूरी तरह से बदल गई है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजू ने 25 जुलाई को अपना धर्म बदल लिया. जिसके बाद उन्होंने अपना नाम फातिमा रखा। उसी दिन दोनों ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीआइजी मालकुंद की अदालत में शादी कर ली. हालांकि, अंजू अब भी कह रही है कि उसने नसरुल्लाह से शादी नहीं की है, वह जल्द ही भारत लौटेगी।

चार साल पहले फेसबुक पर ब्वॉयफ्रेंड से दोस्ती हुई


दोनों का वीडियो शूट वायरल हो गया था

इससे पहले अंजू और नसरुल्ला का एक वीडियो शूट भी सामने आया था। वीडियो में दोनों एक हरे-भरे बगीचे में नजर आ रहे हैं. दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अंजू काफी खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लेकर दावा किया गया कि यह अंजू और नसरुल्ला का प्री वेडिंग शूट है.दरअसल, फेसबुक पर एक पाकिस्तानी युवक से दोस्ती कर पाकिस्तान से भारत आई महिला सीमा हैदर की तरह मूल रूप से जालौन की रहने वाली दो बच्चों की मां अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई. इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो रविवार देर रात सुरक्षा एजेंसियों ने उसके घर जाकर पूछताछ की.

जानकारी करने पर पता चला कि वह अपने पति के साथ राजस्थान में रह रही थी. वह मार्च में माधौगढ़ आई थीं। माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव कैलोर निवासी अंजू (34) अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ राजस्थान के भिवाड़ी में रहती थी। उसकी 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है। दोनों भिवाड़ी की एक कंपनी में काम करते थे।अंजू ने फोन पर अपनी बहन को बताया कि वह लाहौर में है। अंजू की शादी साल 2007 में बलिया के रहने वाले अरविंद से हुई थी. चार साल पहले अंजू की अपने पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड नसीरुल्लाह से दोस्ती हुई। इसके बाद ये दोस्ती प्यार में बदल गई. प्रेमी के बार-बार बुलाने पर अंजू पाकिस्तान चली गयी.

सुरक्षा एजेंसियों ने कैलोर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की

अंजू के पाकिस्तान जाने की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो एलआईयू और कोतवाली पुलिस रविवार की रात कैलोर गांव पहुंची और परिजनों से बातचीत करते हुए अंजू के बारे में जानकारी की। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के दीर जिले के रहने वाले नसरुल्लाह से फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद अंजू 21 तारीख को वीजा लेकर पाकिस्तान पहुंच गई। सीमा मामले के बीच अंजू का प्यार के लिए सीमा पार करना चर्चा का विषय बन गया है।

अंजू और अरविंद के बीच विवाद है

अंजू और अरविंद की साल 2007 में शादी हुई थी। शादी के बाद दोनों आराम से रह रहे थे। लेकिन तीन-चार साल से दोनों के बीच विवाद चल रहा था. इसी बीच वह फेसबुक के माध्यम से लाहौर निवासी नसरुल्लाह के संपर्क में आई। दोस्ती प्यार में बदली तो वह उसके बुलावे पर पाकिस्तान चली गई। वह अब खैबर प्रांत के मलकंद जिले में हैं।

Tags:    

Similar News