साहिबाबाद और दुहाई आरआरटीएस स्टेशनों पर आज से खुले अमूल बूथ, अखबार भी मुफ्त पढ़िए

Update: 2024-06-18 09:45 GMT

गाजियाबाद। दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस कॉरिडोर के स्टेशनों पर यात्रियों की सुविधा के लिए आज से साहिबाबाद और दुहाई आरआरटीएस स्टेशनों पर अमूल बूथ खोले गए हैं, जहां से यात्री विभिन्न प्रकर के खाद्य और पेय (एफ एंड बी) मिल्क प्रॉडक्ट खरीद सकेंगे। ये अमूल बूथ इन दोनों स्टेशनों के अंदर खोले गए हैं।

धीरे धीरे ये बूथ आरआरटीएस के सभी स्टेशनो पर स्थापित किए जाएंगे। अभी 34 किमी के परिचालित सेक्शन में 8 आरआरटीएस स्टेशन हैं, जो यात्रियों को सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। इन स्टेशनों के अमूल बूथों पर यात्रियों के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद उपलब्ध होंगे, जिनमें अनेक पेय पदार्थ, आइसक्रीम, चॉकलेट आदि हैं।

एनसीआरटीसी आरआरटीएस स्टेशनों पर यात्रियों की सुविधाजनक यात्रा के लिए अनेक उपायों को अपनाने जा रहा है जिसके अंतर्गत स्टेशनों के पेड और नॉन पेड एरिया दोनों जगहों पर अनेक प्रकार के आउटलेट्स स्थापित किए जाएंगे। इनमे फास्ट फूड से लेकर फैसिलिटी स्टोर, कॉफी शॉप, फ़ार्मेसी, रिफ्रेशमेंट आउटलेट और यहां तक कि बुकस्टोर व लाइफस्टाइल उत्पाद आउटलेट भी शामिल किए जाएंगे।

यात्रियों के लिए दैनिक समाचार पत्र भी निःशुल्क उपलब्ध हैं। साहिबाबाद आरआरटीएस स्टेशन पर वेंडिंग मशीनें भी लगाई गई हैं जिसे अन्य अन्य स्टेशनों पर भी लगाया जा रहा है। पीने का पानी और वाशरूम की सुविधा भी हर स्टेशन पर उपलब्ध है। इसके साथ ही एनसीआरटीसी दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ आरआरटीएस के स्टेशन परिसरों में ATM, ई-लॉबी, भुगतान संग्रह बूथ आदि के लिए संभावित बैंकिंग भागीदारों के लिए अवसर भी प्रदान कर रहा है।

Tags:    

Similar News