राम मंदिर परिसर पहुंचे अमिताभ और रजनीकांत, कैटरीना-माधुरी समेत ये सितारे भी दिखे

Update: 2024-01-22 06:06 GMT

आज 22 जनवरी को श्रीराम की नगरी अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा एक भव्य समारोह में होगी। कई फिल्मी सितारे भी इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनेंगे। कुछ अयोध्या नगरी पहुंच चुके हैं तो कुछ आज पहुंच रहे हैं। 

विक्की-कैट, आलिया-रणबीर ने की ई-रिक्शा की सवारी

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेने के लिए सितारे भी अयोध्या पहुंचे हैं। धीरे-धीरे सभी सेलेब्स श्रीराम मंदिर परिसर तक पहुंच रहे हैं। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को ई-रिक्शा की सवारी करते देखा गया। 

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुईं हेमा मालिनी

उत्तर प्रदेश के मथुरा से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी भी अयोध्या पहुंच चुकी हैं। उन्हें होटल से बाहर आते हुए देखा गया। अभिनेत्री होटल से निकल कर प्राण प्रतिष्ठा के लिए रवाना हुई हैं। 

अयोध्या पहुंचे बिग बी

अमिताभ बच्चन अयोध्या पहुंच चुके हैं। अभिषेक बच्चन के साथ उन्हें देखा गया। सुपरस्टार भी श्रीराम की नगरी में पहुंच गए हैं। उनके अलावा कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित, रणबीर कपूर, आलिया, रोहित शेट्टी और राजकुमार हिरानी जैसा सितारे भी राम मंदिर परिसर पहुंच चुके हैं। 

कंगना ने साझा कीं मंदिर की तस्वीरें

कंगना रणौत अयोध्या में हैं। अभिनेत्री रविवार को श्रीराम की नगरी पहुंच गई थीं। आज उन्होंने ऐतिहासिक श्रीराम मंदिर के सामने से अपनी तस्वीरें साझा की हैं। इसके साथ लिखा है, 'यही जन्मभूमि है परम पूज्य श्रीराम की, जय श्रीराम'। 

अभिनेता अनुपम खेर रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हिस्सा लेने के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं। आज अभिनेता ने हनुमान गढ़ी में बजरंगबली के दर्शन किए। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा कर लिखा है, 'प्रभु राम के प्राण प्रतिष्ठान से पहले हनुमान जी का दर्शनाभिलाशी मैं! हनुमानगढ़ी के हनुमान जी के दर्शन आप सब के लिये भी। जय श्रीराम'। 

नारंगी गमछा डाल जैकी श्रॉफ अयोध्या रवाना

अभिनेता जैकी श्रॉफ भी अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है, जो विरल भियानी ने साझा किया है। वीडियो में जैकी सफेद कुर्ता पाजामा में नजर आ रहे हैं और उनके गले में एक नारंगी रंग का गमछा डला हुआ है। 

पारंपरिक लिबास में नजर आए आलिया-रणबीर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं। दोनों सितारों को प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का न्योता मिला है। रणबीर कपूर धोती कुर्ता पहने नजर आए, वहीं आलिया साड़ी में नजर आईं। इस दौरान आलिया और रणबीर के साथ रोहित शेट्टी भी नजर आए।

Tags:    

Similar News