अजब गजब चोर: घर से सोने-चांदी के आभूषण समेत ऐसी चीजें चोरी, मकान मालिक का उड़ गया दिमाग; सबूत छोड़ दिया

Update: 2023-08-14 07:14 GMT

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के शमसाबाद थाना क्षेत्र में चोरी की एक ऐसी घटना घटी, जिसने पुलिस को भी चकरा दिया. रात के अंधेरे में घर में घुसे चोरों ने न सिर्फ सोने-चांदी के आभूषण बल्कि घर में रखा घी और मिठाइयां भी चोरी कर लीं। इसके बाद चोरों ने खेत में बैठकर घी पिया और मिठाई खाई. घटना की जानकारी सुबह हुई तो पता चला। आसपास देखने पर खेत से घी और मिठाई का खाली डिब्बा मिला।

ये है घटना

थाना शमसाबाद के गांव पुरा धमेना में रविवार रात चोर एक घर से नकदी समेत सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। इसके अलावा उन्होंने जमींदार का घी और मिठाइयां भी चुरा लीं. गृहस्वामी रोहतान सिंह ने बताया कि रात में चोरों ने घर पर धावा बोला। कमरों के गेट की कुंडी काटकर और अलमारी का ताला तोड़कर सात लाख रुपये की नकदी व सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए।

रसोई से चोरी

इसके बाद चोरों ने घर की रसोई से मिठाई और घी का डिब्बा भी चुरा लिया और वहां से भाग गए. रात में चोरों ने रोहतान सिंह के घर के बगल वाले खेत में बैठकर घी पिया और मिठाई खाई। इसके बाद घी व मिठाई का खाली डिब्बा वहीं छोड़कर भाग गये।

जांच में जुटी पुलिस

सुबह गृहस्वामी रोहतान सिंह ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जांच में जुट गयी. शमसाबाद थानाध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News