पति पत्नी के झगड़े में पुलिस पर लगे आरोप, जानें क्या है मामला

Update: 2024-08-24 06:29 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद में पति और पत्नी के विवाद के बीच पुलिस की हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। कई पुलिस कर्मियों द्वारा एक मकान को घेर लिया गया जिसके बाद घर के अंदर एक महिला ने दरवाजा बंद कर लिया। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस बिना महिला कांस्टेबल के उनके घर पर जबरदस्ती अन्दर घुसने का प्रयास किया है।

घर के दरवाजों को खुलवाने के लिए पुलिस भी घर के बाहर जमी रही। दो घंटे तक घर में मौजूद लोगों और घर के बाहर मौजूद लोगों के बीच गहमागहमी चलती रही। घर के बाहर खड़ी पुलिस भी बार-बार घर का दरवाजा खोलने के लिए घर के अंदर मौजूद लोगों से कहती रही। घटना गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के संगम विहार इलाके की है। इस पूरे मामले में घर के रहने वाले शख्स ने पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल उठाए हैं। इस घर में रहने वाले शख्स का आरोप है कि पुलिस वाले उनकी पत्नी से मिलीभगत कर उसकी पत्नी को जबरदस्ती उसके घर के अंदर घुसाना चाहते थे जबकि उसकी पत्नी उनसे अलग रहती है। उनके और उनकी पत्नी के बीच डाइवोर्स का केस कोर्ट में चल रहा है। पुलिस के पास उनकी पत्नी को घर के अंदर भेजने के कोई आदेश भी नहीं थे लेकिन पुलिस अपने मनमानी पर उतारू थी।

पुलिस वालों द्वारा उनका घर को बाहर से घेर लिया गया और घर के बाहर गेट को तोड़कर अंदर घुस आए लेकिन उन्होंने घर के अंदर के दरवाजे को बंद कर लिया क्योंकि उनकी पत्नी उन्हें धमकी देती है कि वह घर के अंदर जाकर सुसाइड कर लेगी और उन्हें अपनी आत्महत्या के मामले में फंसा देगी। उनके द्वारा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए गए हैं क्योंकि उनका और उनकी पत्नी के बीच मामला कोर्ट में चल रहा है और ऐसे में बिना कोर्ट के आदेश के इस तरह की कार्रवाई गलत है। उनके द्वारा गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट के आला अधिकारियों को भी घटना की तस्वीर भेजी गई है और मामले में शिकायत की गई है।

Tags:    

Similar News