अलीगढ़: अश्लील फोटो वायरल करने के नाम पर करता रहा रेप, किशोरी हुई गर्भवती, तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Update: 2023-09-25 10:35 GMT

अलीगढ़ में टप्पल क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी के साथ तीन युवक धमकी देकर दुष्कर्म करते रहे। इससे लड़की गर्भवती हो गयी और फिर वह उसे धमकी देकर गर्भपात कराने ले जा रहा था, तभी लड़की के पिता ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया. मामले में एक नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पीड़िता के पिता के मुताबिक एक युवक उनकी नाबालिग बेटी को अन्य महिलाओं के साथ खेत में धान रोपने के लिए ले जाता था. इस दौरान उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर तमंचे के बल पर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल से अश्लील फोटो खींच ली। इसके बाद आरोपी और उसके दोस्त उन फोटो को वायरल करने की धमकी देकर गिरफ्तार आरोपी के साथ दुष्कर्म करते रहे. इससे किशोरी दो माह की गर्भवती हो गयी. धमकी और डर के कारण उसने अपने परिवार को सूचित नहीं किया।

रविवार की सुबह करीब 8.30 बजे एक आरोपी उनकी बेटी को धमकी देकर पास के गांव में ले जाकर गर्भपात करा रहा था, तभी सूचना मिलने पर उन्होंने ग्रामीणों की मदद से आरोपी को गांव के बाहर पकड़ लिया। इसके बाद बेटी ने पूरी कहानी बताई. थाना प्रभारी पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले में एक नामजद व दो अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.|

Tags:    

Similar News