Aligarh News : छात्र कुशल आत्महत्या मामले में सहपाठी के बयान से खुलेंगे कई राज, दिल्ली जाएगी पुलिस

ग्रीन पार्क निवासी टैक्स अधिवक्ता अमित निर्मल के पुत्र दक्ष ने उस समय घर में आत्महत्या कर ली थी. जब वह सिंगल था। 30 जून की रात जब वे वापस लौटे तो बेटे का शव फंदे पर लटका मिला। उससे कुछ घंटे पहले तक उनकी बेटे से बात हुई थी।

Update: 2023-06-07 10:02 GMT

अलीगढ़ महानगर के महुआखेड़ा इलाके के ग्रीन पार्क अपार्टमेंट में छात्र दक्ष की आत्महत्या के मामले में पुलिस उसके सहपाठी छात्र मित्र का बयान दर्ज करेगी. वही बयानों में दोस्ती से लेकर सुसाइड तक के छिपे राज खुलेंगे. इसके लिए पुलिस टीम दिल्ली जाने की तैयारी में है। जहां छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज जारी है.

ग्रीन पार्क निवासी टैक्स अधिवक्ता अमित निर्मल के पुत्र दक्ष ने उस समय घर में आत्महत्या कर ली थी. जब वह सिंगल था। 30 जून की रात जब वे लौटे तो बेटे का शव फंदे पर लटका मिला। उससे कुछ घंटे पहले तक उनकी बेटे से बात हुई थी। शुरुआत में परिजन मौत का कारण नहीं समझ सके। लेकिन तीन दिन बाद परिजनों ने जानकारी जुटाई और सिविल लाइंस के गैर समुदाय के रहने वाले सहपाठी छात्र दोस्त के परिजनों पर मुकदमा दर्ज करा दिया. जिसमें आरोप है कि दक्ष ने अपने परिवार के दबाव में आकर आत्महत्या कर ली, क्योंकि छात्रा का परिवार और उसका एक पड़ोसी इस दोस्ती के खिलाफ थे।

पुलिस ने इस आरोप को लेकर जब दक्ष के मोबाइल का रिकॉर्ड खंगाला तो पाया कि छात्रा के नंबर से सभी कॉल्स और फ्रेंडली चैट के अलावा उसकी मां के मोबाइल से 29 मई को कॉल भी मिले. इसके साथ ही अन्य देशों के मोबाइल नंबरों के रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं। इन तथ्यों के आधार पर लड़की के माता-पिता और विदेशी मोबाइल नंबरों पर मामला दर्ज किया गया है.

इंस्पेक्टर महुआ खेड़ा विजय सिंह के अनुसार छात्रा के दिल्ली के अस्पताल में भर्ती होने की बात कही गई है. वह भी उस दिन से जब दक्ष ने आत्महत्या की। अब पहला सवाल यह जानने का है कि यह बीमार है या किसी और वजह से भरता है। दूसरे, छात्रा से दोनों की दोस्ती और आत्महत्या के मूल कारणों के बारे में चर्चा करनी है। इसके लिए टीम भेजी जा रही है। इसके लिए टीम उसके घर गई। जहां ताला मिला।

Tags:    

Similar News