आगरा: ताजमहल घूमने आए ओडिशा के दो युवकों का अपहरण, मांगी जा रही थी फिरौती; पुलिस ने कराए मुक्त

Update: 2023-11-29 07:21 GMT

आगरा में ताजमहल का दीदार करने आए ओडिशा के दो युवकों का अपहरण कर लिया गया। इसकी जानकारी परिवार के लोगों को तब हुई जब उनसे युवकों को मुक्त करने के लिए फिरौती मांगी गई। परिवार के लोगों ने ओडिशा पुलिस से मदद मांगी, जिसके बाद वहां की पुलिस ने आगरा पुलिस से संपर्क कर जानकारी दी। आगरा पुलिस ने दोनों युवकों को मुक्त कराते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

ओडिशा के रहने वाले दो युवक ताजमहल देखने के लिए आगरा आए थे। यहां इन युवकों का अपहरण कर बंधक बना लिया गया। इसके बाद युवकों के परिवारीजनों को फोन कर फिरौती की मांग की जाने लगी। इसकी खबर मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया। ओडिशा के थाने में परिवार के लोगों ने मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद ओडिशा पुलिस ने जब कॉल ट्रेस किया तो लोकेशन आगरा की मिली।

ओडिशा पुलिस ने आगरा पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दी। आगरा पुलिस ने लोकेशन के आधार पर दबिश देकर दोनों युवकों को मुक्त करा लिया। इसके साथ ही तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। आगरा पुलिस अग्रिम कार्रवाई के लिए ओडिशा पुलिस के आने का इंतजार कर रही है। 

Tags:    

Similar News