Agra Girl Murder Case: हमदर्द बनकर हत्यारे ने 11 घंटे तक तलाशी का नाटक किया, सन्नी ने पांच झूठ पकड़े

Agra Crime News: लड़की को सेंट्रल पार्क में बाबा के साथ देखे जाने की बात कहकर पुलिस और परिजनों को गुमराह करने की कोशिश की. हत्या से पहले युवती के छोटे भाई व किराएदार की बेटी को बहाने से भगा दिया था.

Update: 2023-06-07 07:05 GMT


आंटी ने आपको कितनी बार बताया है कि बच्ची पर ध्यान देना है। वह दोपहर से गायब है, आपका फोन गायब था। उसकी तलाश करो, मैं भी देख रहा हूँ। पता नहीं कहाँ चली गई है। हत्यारोपी सन्नी ने हमदर्द बनकर 11 घंटे तक परिजनों व रहवासियों के साथ मिलकर बच्ची की तलाश की. सामने टहल रहा था। रविवार रात करीब एक बजे पुलिस ने उसे दबोच लिया। आधे घंटे के भीतर ही आरोपी ने सच बोल दिया।

आरोपित दो मंजिल में किराये पर रहता था

जिस घर में बच्ची की हत्या की गई है, वह दो मंजिला मकान है। ग्राउंड फ्लोर पर बालिका और सन्नी का परिवार रहता है जबकि पहले फ्लोर पर तीन परिवार किराए पर रहते हैं। एक कमरा कई माह से खाली है। इसमें दोनों परिवार साइकिल वगैरह रखते हैं। सनी के परिवार में 10 साल और लड़की के परिजन छह साल से किराएदार हैं। दोनों के पारिवारिक रिश्ते थे। सोमवार को बच्ची के माता-पिता काम पर गए हुए थे और सनी की मां अपने बड़े बेटे के यहां बोड़ला गई हुई थी.

रास्ते में सनी ने रुकवा दिया और घर नहीं आने दिया

बच्ची की मां ने बताया कि वह दोपहर दो बजे काम से लौटी। सन्नी ने उसे रास्ते में ही रोक लिया। घर में घुसने नहीं दिया, कहा कि पहले बेटी को खोजो। शाम को पापा लौटे तो भी आने नहीं दिया। उसकी साइकिल को उसी कमरे में रखकर फिर से लॉक कर दिया गया, जिसमें शव था।

सेंट्रल पार्क में बाबा के साथ देखने की बात कही

रात में उसने परिजनों को बताया कि आवास विकास कॉलोनी के सेंट्रल पार्क में उसने बच्ची को एक बाबा के साथ देखा था। बच्ची की तलाश में वह सबसे आगे था। इस दौरान बच्ची के परिजनों पर गुस्सा भी दिखाया जा रहा था कि वे उसकी सुध नहीं लेते हैं। रात 11 बजे जब परिजन थाने पहुंचे तो वह भी साथ में था। पुलिस के साथ बस्ती में आया। इधर-उधर तलाश करने का नाटक किया।

सन्नी पर संदेह हुआ तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया

रात करीब साढ़े 12 बजे पुलिस ने बच्ची के पिता से विस्तृत जानकारी ली। लड़की के लापता होने की सूचना सबसे पहले किसने दी थी? इस बारे में पूछे जाने पर परिजनों ने सन्नी का नाम लिया। पुलिस को उस पर शक हुआ, उसे रात 1 बजे हिरासत में ले लिया। पूछताछ करने पर असलियत सामने आ गई।

सनी के पांच झूठ पकड़े गए

  • सन्नी ने बच्ची की मां को बताया कि वह दोपहर एक बजे घर से निकली थी, तब से वह लापता है. पुलिस ने सड़क के सामने लगे पोल पर लगे सीसीटीवी को चेक किया। दोपहर एक बजे से चार बजे तक कोई भी बच्चा गली से बाहर नहीं निकला था।
  • बच्ची को बाबा के साथ सेंट्रल पार्क के पास देखा गया था। वहां सीसीटीवी में बच्ची नजर नहीं आई। आसपास के लोगों ने भी ऐसी किसी युवती व बाबा के वहां आने की पुष्टि नहीं की.
  • उसने रात करीब 12 बजे लड़की के छोटे भाई और किराएदार की छह वर्षीय बेटी को सामान लेने भेजा था। बाद में किराएदारों से कहा कि दोनों बच्चे सड़क पर गए हैं, उन्हें ढूंढो। बच्चों ने अपने परिजनों को बताया कि सन्नी ने उन्हें सामान खरीदने के लिए भेजा था।
  • रिश्तेदारों ने कमरे पर ताला लगाने के बारे में पूछा था तो सनी ने बताया कि उसने कमरा बंद नहीं किया था। बाद में कहा कि वह इसे लॉक करना भूल गए। चाभी खोने का नाटक करने लगा।
  • लड़की के गायब होने के समय को लेकर बार-बार बयान बदल रहा है।

रात में ही शव को ठिकाने लगाने की तैयारी कर ली गई

पूछताछ में सन्नी ने पुलिस को बताया कि उसकी योजना रात में शव को कहीं ले जाने और लोगों का ध्यान बंटाने के बाद ठिकाने लगाने की थी. सेंट्रल पार्क में बाबा के साथ लड़की देखे जाने की कहानी इसी साजिश का हिस्सा थी. ताकि लोगों को लगे कि कोई बाबा उसे उठा ले गया है। उनका ध्यान घर से दूर कर दें। वह मंगलवार की रात किसी समय ऑटो में रजाई में लिपटे शव का निस्तारण कर देता। चांदी का कारीगर होने के नाते वह अक्सर ऑटो में सामान लेकर जाता था, किसी को शक नहीं होता था।




Tags:    

Similar News