आगरा एक्सीडेंट न्यूज़: ऑटो सवार पिता-पुत्र समेत छह की मौत, चार घायल; हाहाकार

Update: 2023-07-04 06:32 GMT


खेरागढ़ कस्बे में कार की टक्कर से ऑटो सवार बाप-बेटे समेत पांच की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हो गये हैं. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

ताजनगरी आगरा के खेरागढ़ कस्बे में सैंया रोड पर दीनदयाल मंदिर के पास सोमवार रात करीब 10.30 बजे ऑटो और कार में सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में बाप-बेटे समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हो गये हैं. उसे इलाज के लिए आगरा भेजा गया। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गये. ऑटो में 10 लोग सवार थे. मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान इस हादसे में घायल एक और महिला की मौत हो गयी. इसके साथ ही मृतकों की संख्या छह हो गई है. अभी चार घायलों का इलाज जारी है.

पुलिस के मुताबिक, ऑटो सोमवार रात आगरा से सवारियां लेकर खेरागढ़ आ रहा था। उसमें ड्राइवर समेत 10 लोग बैठे थे। जैसे ही ऑटो खेरागढ़-सैंया मार्ग पर स्थित दीनदयाल मंदिर के पास पहुंचा। सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उसकी भिड़ंत हो गई। आमने-सामने हुई टक्कर में ऑटो क्षतिग्रस्त होकर पलट गया।

उसमें सवार लोग ऑटो के नीचे दब गये। चीख पुकार मच गई. चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े। सूचना पर थाना खेरागढ़ पुलिस भी पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला. इसमें बृजमोहन शर्मा (62) निवासी खेरागढ़, ऑटो ड्राइवर भोला निवासी अयेला और सुमित (12) निवासी नगला उदया की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके अलावा सुमित के पिता जयप्रकाश (45) निवासी नगला उदया और मनोज शर्मा (35) निवासी खेरागढ़ की भी इलाज के दौरान सांसें थम गईं। थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बाद सवार कार छोड़कर भाग गये. पुलिस ने कार कब्जे में ले ली है.

एसीपी खेरागढ़ महेश कुमार ने बताया कि खेरागढ़ हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो गई है. दो की इलाज के दौरान मौत हो गई. इनमें जय प्रकाश निवासी नगला उदया और मनोज शर्मा निवासी खेरागढ़ शामिल हैं।

Tags:    

Similar News