लोनी के 6 दोस्तों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बाद भाजपा नेता ईश्वर मावी ने परिजनों से की मुलाकात

Update: 2024-05-15 12:57 GMT

गाजियाबाद। भाजपा नेता ईश्वर मावी ने बुधवार को न्यू विकास नगर, नवीन कुंज, गुलाब वाटिका और गिरी मार्केट कालोनी में दुर्घटना के शिकार हुए सभी 6 नौजवानों के घर पहुंचे और मृतकों के परिजनों से मुलाकात की। इस घटना पर शोक व्यक्त किया है।

ईश्वर मावी ने बताया कि मरने वाले सभी लोग अपने परिवार में ऐसे इकलौते सदस्य थे जो अपने परिवार की जिम्मेदारियों को पूरा कर रहे थे। अब उनके परिवार में बचे हुए बुजुर्ग, बच्चों और महिलाओं की देखभाल करने वाला कोई नहीं रह गया है।

बता दें कि सोमवार की देर रात हापुड़ जिले में नेशनल हाईवे 9 पर अल्लाहबख्शपुर टोल प्लाजा के पास लोनी के रहने वाले 7 दोस्तों की एक कार बेकाबू होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ पहुंच गई थी जिसे तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया था। हादसे में कार सवार सातों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिनमें से डॉक्टरों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया था।

सचिन पुत्र राम किशन निवासी गिरी मार्केट लोनी गंभीर रूप से घायल हैं जो मेरठ में भर्ती हैं जबकि अनूप गुर्जर,रोहित सैनी,निक्की जैन,राजकुमार जैन,संदीप प्रजापति और विपिन सोनी की मौके पर ही मौत हो गई थी। ये सभी लोग गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के रहने वाले थे जो लोनी से नीम करौली कैंची धाम जा रहे थे।

Tags:    

Similar News