अश्लील फोटो वायरल कर बदनाम करने का आरोप, कौशांबी थाने में रिपोर्ट दर्ज

Update: 2024-06-15 08:55 GMT

गाजियाबाद। एक मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत सॉफ्टवेयर युवती ने कुछ लोगों पर फर्जी आईडी बनाकर सोशल मीडिया पर उसकी अश्लील फोटो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की और रंगदारी मांगी थी। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने कई लोगों के खिलाफ कौशांबी पुलिस से शिकायत की है।

कौशांबी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को बताया कि गुडगांव स्थित एक एमएनसी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। बीते लगभग एक साल से एक युवक जानबूझकर उसकी सहमति व जानकारी के बगैर ही उसकी विभिन्न सोशल साइट पर फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल बनाकर पैसे ऐंठता है और उसकी अश्लील फोटो बनाकर गंदी, अश्वनील भाषा का प्रयोग करता है। वह फोटो,अश्लील मैसेज रिश्तेदारों, दोस्तों, सहकर्मियों और सोशल मीडिया फॉलोअर्स को भेज रहा है। आरोपी उसके परिवार की फोटो भी इसी प्रकार अश्लील कर वायरल कर रहा है।

पीडिता के अनुसार उनके पिता चिकित्सक हैं और सिंगापुर में चार अस्पतालों से जुड़े हुए हैं। वर्ष 2017 में आरोपी सुरेंद्र कुमार अपने रिश्तेदार के साथ अपने इलाज की सलाह व जानकारी के लिए उसके पिता से मिला था। तभी से वह हर्ष, कविता, रितिका और कुछ अज्ञात व्यक्तियों के साथ मिलकर उसे व उसके परिवार को बदनाम करने पर तुला है। पीड़िता ने कौशांबी पुलिस से मामले की शिकायत की और फिर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। कौशांबी पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और साइबर सैल की मदद से जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News