एसी मेकेनिक की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या, लहूलुहान अवस्था में घर से मिला शव

Update: 2024-05-21 11:54 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी में एक घर के अंदर एक युवक का लहूलुहान अवस्था में शव मिला है। पुलिस को संदेह है कि युवक को किसी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई है। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतक का दोस्त उससे मिलने उसके घर गया था। पुलिस इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है।

यह घटना गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र की है। जहां 28 साल के जसवीर को उसके ही घर में हत्या कर दी गई। परिजनों को हत्या की खबर तब लगी जब उसका दोस्त रवि उससे मिलने उसके घर पहुंचा। घर खुला हुआ था। रवि घर में दाखिल हुआ तो उसके होश उड़ गए। उसने देखा कि जसवीर अपने घर में लहूलुहान पड़ा था और उसकी मौत हो चुकी थी।

परिजनों के मुताबिक जसवीर घर में अकेला रहता था। उसकी दो बहनें है, जिनकी शादी हो चुकी है। जसवीर अभी कुंवारा था और एसी डक्ट बनाने का काम किया करता था। रात को उसका कुछ लोगों से झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद वह घर में आकर सो गया। सुबह घर में उसकी खून से लथपथ लाश मिली। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना करने के साथ ही लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक धारदार हथियार की मदद से जसवीर की हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि हत्या के तमाम पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News