एनएच-58 पर देर रात हुआ भीषण हादसा! ट्रैक्टर ट्राली और कैन्टर की टक्कर, हापुड़ से हरिद्वार कांवड़ लेने के लिए जा रहे थे लोग

Update: 2024-07-13 11:52 GMT

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। थानाक्षेत्र मन्सूरपुर के अन्तर्गत देवराना होटल के पास एनएच-58 पर रात करीब सवा एक बजे ट्रैक्टर ट्राली और कैन्टर की टक्कर हो गई। हादसे के समय ट्रैक्टर ट्रॉली में 10-12 लोग सवार थे जो जनपद हापुड़ से हरिद्वार कांवड़ लेने के लिये जा रहे थे। इस हादसे में ट्रॉली सवार तीन लोग और कैंटर चालक घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। ट्रॉली में सवार घायल व्यक्तियों की पहचान अभिषेक, गौरव पुत्र देवेन्द्र और तरूण पुत्र मूले निवासीगण ग्राम जस्तोई के रूप में हुई है। वहीं कैंटर चालक की पहचान मनोज पुत्र रामवीर निवासी ग्राम राजपुर थाना अनूपशहर, बुलन्दशहर के रूप में हुई है।

क्षेत्राधिकारी खतौली राम आशीष यादव ने बताया कि सूचना पर थाना मन्सूरपुर पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भिजवाया गया है। थाना मन्सूरपुर पुलिस द्वारा दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को क्रेन की सहायता से रोड से हटवाकर यातायात सुचारू रूप से चलवाया गया। मौके पर कानून एवं शान्ति व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। पुलिस द्वारा तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News