गाजियाबाद के मोहन नगर चौराहे के पास नग्न अवस्था में घूमती दिखी युवती, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कही ये बात

Update: 2024-06-29 07:01 GMT

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर सरेआम एक युवती नग्न अवस्था में घूम रही है। यह भी देखा गया कि वहां पर मौजूद लोग उसे चुपचाप देख रहे हैं लेकिन किसी ने उसे कपड़े पहनने को नहीं कहा। हैरानी की बात यह है कि वहां से महज 50 मीटर की दूरी पर ही पिंक बूथ पुलिस चौकी समेत दो पुलिस चौकी मौजूद हैं। इसके बाद भी पुलिस इस मामले से बेखबर रही। उधर, पुलिस का कहना है कि यह वायरल वीडियो करीब 5-6 महीने पुराना है। इसकी गहनता से जांच की जा रही है।

वीडियो में युवती का उम्र 25 से 30 वर्ष लग रहा है, जो मोहन नगर चौराहे के पास नग्न अवस्था में घूमती दिखाई दी। उसके आसपास से काफी लोगों की आवाजाही रही। हालांकि किसी ने उसे टोका तक नहीं। बताया जा रहा है कि फुटपाथ से किसी शख्स ने यह वीडियो बना लिया। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मीडियाकर्मियों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी। तब जाकर पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी हुई।

डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उस क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं। किसी भी सीसीटीवी फुटेज में इस तरह की फुटेज सामने नहीं आई है। अभी तक की जांच में पता चल है कि यह वायरल वीडियो करीब 5-6 महीने पुराना है। इसकी गहनता से जांच की जा रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह वीडियो किसने बनाया और वह युवती कौन थी और किस कारण से वह सड़क पर नग्न अवस्था में घूम रही थी।

Tags:    

Similar News