ऑटो मोबाइल शोरूम के ऊपर युवती चला रही थी हुक्का बार, पुलिस पहुंची तो जाने क्या हुआ?

Update: 2024-06-06 07:32 GMT

गाजियाबाद। शालीमार गार्डन के राजीव नगर में चल रहे हुक्का बार पर पुलिस ने छापा मारा और चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें दिल्ली निवासी संचालिका और तीन ग्राहक शामिल है। छापेमारी के दौरान 11 हुक्का, पाइप, चिलम और तंबाकू बरामद हुआ है। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई है।

डीसीपी ट्रांस हिंडन, निमिष पाटिल ने बताया कि शालीमार गार्डन स्थित राजीव नगर में एक बहुमंजिला इमारत के दूसरे तल पर हुक्का बार संचालित होने की सूचना मिली थी। मामला संज्ञान में आने के बाद एसीपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापा मारा। इस दौरान पुलिस टीम को हुक्का बार संचालिका नंदनगरी निवासी युवती नंदनी और नंदनगरी निवासी तीन ग्राहक दीपक, रोहित व गर्वित मौके पर मिले, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

एसीपी शालीमार गार्डन ने बताया कि यह हुक्का बार से पुलिस टीम को 11 हुक्का, चिलम, पाइप व तंबाकू तथा अन्य सामान बरामद हुआ है। यह हुक्का बार एक ऑटो मोबाइल शोरूम के ऊपर चलाया जा रहा था। एसीपी ने बताया कि यह हुक्का बार कब से चल रहा था और यह इमारत किसकी है और कितने रुपए महीना प्रतिमाह पर किराए पर लिया हुआ था, इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Tags:    

Similar News