जेएस इन्वायरो नामक कंपनी कूड़े के नाम पर उठवा रही है गोबर, मौके पर महापौर ने पकड़ा

Update: 2024-08-07 09:17 GMT

- महापौर सुनीता दयाल ने तिगरी गोल चक्कर के पास कूड़ा ट्रांसफर स्टेशन का किया निरीक्षण

गाजियाबाद। महापौर सुनीता दयाल ने आज विजय नगर तिगरी गोल चक्कर के पास जेएस इन्वायरो नामक कंपनी द्वारा संचालित कूड़ा ट्रांसफर स्टेशन का निरीक्षण किया। महापौर के अंदर जाते ही एक ट्रैक्टर कूड़ा लेकर आया। महापौर के पूछने पर ट्रैक्टर चालक ने बताया कि कूड़ा क्रोसिंग रिपब्लिक से लेकर आ रहा है जो कि चालक ने कैमरे के सामने बोला और सुपरवाइजर के तरफ देख कर अपनी बात से मुकर गया।

कुछ देर बाद एक ट्रैक्टर गोबर भर कर ला रहा था जिसको देख सब चौंक गए। ट्रैक्टर चालक से पूछा तो उसने बताया कि एक जगह पर गोबर पड़ा था हम उठा लाए जबकि उपरोक्त कंपनी कूड़े का भुगतान नगर निगम से वहन करती है। इससे यह भी प्रतीत होता है कि किसी प्राइवेट लोगों का गोबर उठाया जा रहा है और भुगतान नगर निगम से कूड़े के नाम का लिया जाता है जिसकी सूचना महापौर ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी को दी और उपरोक्त कंपनी के ऊपर की जांच कर नियमानुसार कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

महापौर सुनीता दयाल ने बताया कि जेएस इन्वायरो नामक कंपनी नगर निगम की आंखों में धूल झोंकने का कार्य कर रही है क्रोसिंग का कूड़ा और गोबर उठाने का कार्य कर किया जा रहा है जोकि नियम विपरीत है। इस मामले में अधिकारियों को अवगत कराया गया है। जल्द ही कार्रवाई की उम्मीद है।

Tags:    

Similar News