भाजपा के एक नेता को मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान के आईएसडी नंबर से आई कॉल, जानें क्या है मामला

Update: 2024-09-03 09:01 GMT

मोहसिन खान

गाजियाबाद। थाना लिंक रोड क्षेत्र में रहने वाले भाजपा के एक नेता को पाकिस्तान से आई व्हाट्सएप कॉल पर जान से मारने की धमकी मिली है। कॉलर ने कहा है कि क्षेत्र में एक समुदाय के लोगों को कुछ हुआ तो तुम्हें और तुम्हारे परिवार को उड़ा देंगे। कॉलर ने यह भी कहा कि तुम्हारी पार्टी और मुख्यमंत्री भी तुम्हारी कोई मदद नहीं कर पाएंगे। इतना कहकर कॉल काट दी। भाजपा नेता ने उस नंबर पर वापस कॉल की तो उसने कहा कि जो कहना था कह दिया। धमकी मिलने के बाद भाजपा नेता ने लिंक‌ रोड थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

श्रम प्रकोष्ठ के सह संयोजक हैं योगेश त्रिपाठी

लिंक रोड थानाक्षेत्र में हुई दुष्कर्म की घटना के बाद भाजपा नेता और श्रम प्रकोष्ठ के सह संयोज‌क योगेश कुमार त्रिपाठी को सोमवार को एक व्हाट्स कॉल मिली। आरोप है कि पाकिस्तान के आईएसडी नंबर से आई इस कॉल से उन्हें और उनके परिवार को उड़ाने की धमकी दी है। कॉलर ने कहा तुम्हारे इलाके में बहुत हो हल्ला हो रहा है। एक समुदाय का नाम लेकर कहा गया कि उन लोगों को कुछ हुआ तो तुम्हे और तुम्हारे परिवार को उड़ा देंगे। कॉल के बाद से योगेश त्रिपाठी सहमे हुए हैं। उन्होंने तत्काल एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय को इस घटना की जानकारी दी और फिर थाने पर तहरीर दी। मामले की जांच की जा रही है।

सौहार्द बिगड़ना वाले बख्शे नहीं जाएंगे

एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय का कहना है ‌कि योगेश त्रिपाठी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बता दें कि लिंक रोड थानाक्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म के बाद विशेष समुदाय के आरोपी को गिरफ्तार किया गया था, मामले में हिंदू संगठनों की ओर से विरोध प्रदर्शन, तोड़फोड़ और आगजनी की गई थी। उसके बाद पुलिस ने 250 प्रदर्शनकारियों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की थी। क्षेत्र में अभी भी पुलिस बल तैनात है। एसीपी ने बताया कि पुलिस क्षेत्र में कड़ी निगरानी की जा रही है। आपसी सौहार्द ‌बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। आगजनी और तोड़फोड़ करने वालों की शिनाख्त की जा रही है।

Tags:    

Similar News