हापुड़ सड़क हादसे मामले में घायल 7वें दोस्त की मौत, 9 दिनों से अस्पताल में चल रहा था इलाज

Update: 2024-05-25 12:49 GMT

-हापुड़ में सड़क हादसे में 6 दोस्तों की पहले ही मौत हो चुकी है

निरज कुमार (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में रहने वाले 6 दोस्तों की सड़क हादसे में मौत के बाद सातवें दोस्त सचिन की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। पहले संदीप और फिर सचिन की मौत के बाद परिजनों पर आफत का पहाड़ टूट गया। दोनों भाई अपने दोस्तों के साथ कर से कैंची धाम मंदिर जा रहे थे।

अस्पताल में नौ दिनों तक जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा सचिन आखिरकार हार गया। हापुड़ मार्ग ब्रजघाट के गांव अल्लाबख्सपुर टोल के पास हाईवे-9 पर करीब एक सप्ताह पहले हुए सड़क हादसे में घायल हुए सचिन (34) की भी उपचार के दौरान बृहस्पतिवार दोपहर मौत हो गई। इस घटना में सचिन के भाई संदीप की पहले ही मौत हो चुकी है।

13 मई को नैनीताल के कैंची धाम मंदिर में दर्शन करने के लिए लोनी से सात दोस्तों की टोली गई थी। सभी दोस्त एक कार में सवार होकर जा रहे थे। देर रात हापुड़ मार्ग ब्रजघाट के गांव अल्लाबख्सपुर टोल के पास हाईवे-9 पर कार का टायर फट गया। इस घटना में संदीप निवासी गिरी मार्केट, अनुपम निवासी नवीन कुंज, विपिन सोनी निवासी न्यू विकास नगर कॉलोनी, राजू जैन निवासी न्यू विकास नगर कॉलोनी, विक्की जैन निवासी गुलाब वाटिका कॉलोनी, रोहित सैनी उर्फ शंकर निवासी न्यू विकास नगर कॉलोनी की मौके पर ही मौत हो गई थी। संदीप का भाई सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया था।

सचिन का पहले मेरठ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। बाद में उसे दिल्ली के अस्पताल में रेफर किया गया था। बृहस्पतिवार दोपहर सचिन की भी मौत हो गई। सचिन की मौत होने पर परिवार में कोहराम मच गया। सचिन की मां रोते हुए बेहोश हो गईं। संदीप के परिवार में पत्नी मधू और तीन बच्चे हैं। वहीं, सचिन के परिवार में पत्नी राखी और दो बच्चे हैं। संदीप और सचिन दोनों बंथला में कार धुलाई का काम करते थे। दोनों में बहुत प्यार था। दोनों ने एक साथ कैंची धाम मंदिर में दर्शन करने की बात कही थी।

Tags:    

Similar News