राजनगर एक्सटेंशन गाजियाबाद में 21 दिनों की निःशुल्क वर्चुअल फिटनेस इवेंट का आयोजन, जानें कब से होगा शुरू

Update: 2024-08-20 12:23 GMT

गाजियाबाद। फिटनेस फ्रीक, राजनगर एक्सटेंशन ग्रुप द्वारा 21 दिनों की एक निःशुल्क वर्चुअल फिटनेस इवेंट का आयोजन किया जा रहा है जिसमें राजनगर एक्सटेंशन की सभी सोसायटी से लोग भाग ले रहे हैं। इवेंट एक सितंबर से शुरू हो रही है जिसमें वॉकिंग, रनिंग और साइकिंग कैटेगरी में नामांकन किया जा रहा है। फिटनेस फ्रीक ग्रुप की इस फिटनेस के लिए मोटीवेट करने वाली अनोखी पहल को सभी सोसायटी के AOA से भी समर्थन मिल रहा है।

कितना वर्कआउट करना होगा

अगर आप वॉकिंग या रनिंग के लिए नामांकन कर रहे हैं तो प्रतिदिन कम से कम 2 किलोमीटर चलना या दौड़ना आवश्यक है। साइकिलिंग के लिए प्रतिदिन 5 किलोमीटर की एक्टिविटी जरुरी रहेगी।

करना क्या होगा

रजिस्ट्रेशन के बाद पार्टिसिपेंट्स कभी भी कहीं भी अपनी फिटनेस एक्टिविटी कर सकते है, डाटा की मॉनिटरिंग रनिंग ऐप के माध्यम से होगी, किसी को भी अलग से डाटा नही शेयर करना होगा।

21 दिन ही क्यों

इसका बड़ा सीधा और स्पष्ट जवाब यही है कि अगर कोई भी एक्टिविटी हम 21 दिन लगातार करते हैं तो वो हमारी दिनचर्या का हिस्सा बन जाती है, एक आदत बन जाती है और फिटनेस से अच्छी आदत भला क्या हो सकती है।

क्लोजिंग सेलिब्रेशन इवेंट एक सितबंर रविवार से शुरू होगी और 21 सितबंर शनिवार को समाप्त होगी। 22 सितबंर रविवार को क्लोजिंग सेलिब्रेशन में सभी फिनिशर को मेडल भी दिये जाएंगे।

Tags:    

Similar News