इंदिरापुरम के ज्ञानखंड में 12वीं की छात्रा पंखे से लटकी, जाने किस डिप्रेशन में उसने उठाया यह कदम

Update: 2024-06-06 08:34 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। इंदिरापुरम के ज्ञानखंड एक में परिवार के साथ रह रही 12वीं कक्षा की छात्रा ने करियर को लेकर डिप्रेशन में आकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। अस्पताल से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इंदिरापुरम पुलिस के मुताबिक, ज्ञानखंड एक में मोहम्मद मिन्हाज परिवार के साथ रहते हैं। उनकी 20 वर्षीय पुत्री सगुफ्ता 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। वह काफी समय से अपने करियर को लेकर काफी चिंतित थी और उसके चलते ही डिप्रेशन में चल रही थी। छात्रा घर में ही पंखे से फंदा लगाकर लटक गई। मामले का पता चलते ही परिवार के लोग छात्रा को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल प्रशासन की ओर से इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस का कहना है कि परिवार वालों से घटना के संबंध में जानकारी की गई और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ, जिसके चलते कई बिंदुओं पर मामले की छानबीन की जा रही है। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चल पाएगा और फिर उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News