हिमाचल घूमने गए एक ही परिवार के 11 लोग लापता, पड़ोसियों ने अयोध्या पुलिस से मांगी मदद

Update: 2023-07-17 05:45 GMT

रामनगरी अयोध्या से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, यहां से हिमाचल प्रदेश गए एक ही परिवार के 10 लोग व एक रिश्तेदार समेत कुल 11 लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हैं. आशंका जताई जा रही है कि कहीं हिमाचल के मनाली में हुए बस हादसे से तो इनके लापता होने का संबंध नहीं है.

दरअसल, जिला मुख्यालय से 60 किमी दूर रायबरेली हाईवे पर स्थित कुमारगंज के पिठला गांव से अब्दुल मजीद का परिवार 7 जुलाई को चंडीगढ़ होते हुए हिमाचल प्रदेश के कुल्लू मनाली गया था. पड़ोसियों से 10 जुलाई तक संपर्क हुआ, उसके बाद संपर्क टूट गया. जब संपर्क नहीं हुआ तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना कुमारगंज पुलिस को दी.

पड़ोसियों द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार, लापता होने वालों में अब्दुल मजीद, नजमा, बहार, परवीन, इश्तिहार, ओमायरा, करीना, वारिस अली, मौसम, अलवेरा व एक रिश्तेदार एजाज अहमद शामिल है. सभी से दस जुलाई के बाद से संपर्क नहीं हुआ है. वहीं लापता होने की सूचना पर पिठला गांव में मातम छा गया है.

एक सूचना ने और बढ़ा दी चिंता

गांव में सभी लोग परेशान हैं कि आखिर क्या हुआ है. दरअसल, मनाली में मौजूद लापता हुए परिवार के एक दामाद ने पड़ोसियों को सूचना दी कि सभी 11 लोग अभी तक मनाली नहीं पहुंचे हैं, जिसके बाद गांव वालों ने उन सभी के मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया. आखिरकार हार मानकर पड़ोसियों ने कुमारगंज पुलिस को सूचना देते हुए सहयोग की मांग की है. अयोध्या पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और हिमाचल प्रदेश की पुलिस से संपर्क साध रही है.

Similar News