बहराइच में लगातार भेड़िए का हमला जारी! दो दिन में तीन महिलाओं को किया जख्मी, छठे भेड़िए की तलाश जारी

Update: 2024-09-13 05:14 GMT

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िये का आतंक लगातार जारी है। वहीं गुरुवार रात को एक भेड़िये के हमले में महासी गांव की दो महिलाएं घायल हो गईं, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल महिलाओं की पहचान 28 वर्षीय गुड़िया के रूप में हुई है, जो महासी के सिंघिया नसीरपुर की निवासी हैं और 50 वर्षीय मुकीमा के रूप में हुई है, जो महासी के नसरपुर की निवासी हैं।

पीड़िता गुड़िया ने कहा कि यह घटना रात 10 बजे के आसपास हुई। मैं लेटी हुई थी, मेरा बच्चा मेरे साथ था, तभी अचानक भेड़िया आया और मेरी गर्दन पकड़ ली। मैं चीखी और भागने लगी। यह भेड़िया था। घर का दरवाजा खुला था।एक अन्य पीड़ित मुकीमा ने बताया कि घटना रात 11 बजे के आसपास हुई। मैं अपने घर के बाहर बैठा था, तभी भेड़िया आया और मेरी गर्दन पकड़ ली। मैं चिल्लाया। अंधेरा था, इसलिए मैं कुछ नहीं देख सका। मेरी चीख सुनकर सभी लोग मेरे पास आ गए।

इससे पहले बुधवार को आदमखोर भेड़िये ने 50 वर्षीय पुष्पा देवी पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था, जिसे इलाज के लिए महसी के स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मंगलवार को भेड़िये के हमले में 11 साल की एक बच्ची घायल हो गई थी। उसे भी इलाज के लिए महसी के स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बता दें कि उत्तर प्रदेश वन विभाग की ओर से भेड़िये को पकड़ने के लिए लगातार 'ऑपरेशन भेड़िया' चलाया जा रहा है। इसके तहत वन विभाग ने मंगलवार सुबह पांचवें भेड़िये को पकड़ा लिया जबकि छठे भेड़िये की तलाश जारी है। बहराइच में भेड़िये के आतंक में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कई लोगों घायल हो चुके हैं। भेड़िये की हमले की वजह से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

Tags:    

Similar News