VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की हत्या, घर में क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

Update: 2024-07-16 05:31 GMT

दरभंगा। बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। विकासशील इंसान पार्टी(VIP) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की कल रात दरभंगा स्थित उनके आवास पर हत्या कर दी गई। जीतन सहनी का शव उनके घर में क्षत विक्षत हालत में मिला है। इस घटना की पुष्टि दरभंगा के एसएसपी जगुन्नाथ रेड्डी ने की है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। मुकेश सहनी के पिता की हत्या के खबर के बाद सियासी घमासान मचा हुआ है। इस पर कई नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में लगातार, हत्या, घटनाएं और बच्चियों का शोषण हो रहा है। एक दिन पहले दो बच्चों की हत्या कर दी गई, इससे पहले मुजफ्फरपुर में नौकरी के नाम पर शारीरिक और यौन शोषण। बिहार के हर जिले में हत्या का सिलसिला और आज एक संघर्षशील नेता के पिता की हत्या। पूरा बिहार अपरधियों की चंगुल में है। अपराधी और नेता के गठजोड़ से बिहार चल रहा है। नीतीश बाबू के सुशासन का क्या हुआ? क्या यही सुशासन है? मैं इस हत्या के हत्यारे की गिरफ्तारी, SPG ट्रायल की मांग करता हूं।

तो वहीं आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि आज सुबह बिहार से दुखद खबर सामने आई है, जहां मुकेश सहनी के पिता की हत्या कर दी गई। यह अत्यंत दुखद है। शासन-प्रशासन में बैठे लोगों को जवाब देना होगा। अब जनता शांत नहीं बैठेगी। बिहार में जब राजनेता का परिवार सुरक्षित नहीं है तो आम लोग तो भगवान भरोसे हैं।

Tags:    

Similar News