स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में वीडियो आया सामने, आरोपी को गंजा कह कर दे रही है गाली, मजिस्ट्रेट को भी दिया बयान, हुआ मेडिकल

Update: 2024-05-17 09:04 GMT


नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास में केजरीवाल के पीए द्वारा मारपीट किए जाने के मामले में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में स्वाति बार-बार पुलिस बुलाने की बात वहां मौजूद कर्मचारियों से कह रही है। कर्मचारी उनसे सीएम आवास में पुलिस नहीं बुलाने का अनुरोध कर रहे हैं। इस पर वह गुस्से में कर्मचारियों को नौकरी से निकाल देने की बात कह रही है। वीडियो में स्वाति आरोपी को गंजा कहकर गाली दे रही है। वह कर्मचारियों से कह रही है कि अगर मुझे टच किया तो तुम्हारी भी नौकरी खाऊंगी। वह बार-बार डीसीपी और पुलिस को यहां बुलाने की बात कह रही है। इस वीडियो की सच्चाई को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। जिस जगह पर यह वीडियो बनाया गया है वहां कैमरे नहीं लगे हैं। हालांकि पुलिस घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज जुटाने में लगी है।

उधर, इस वीडियो पर स्वाति ने सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि किसी की मारपीट का क्या वीडियो बनाना चाहिए। हालांकि उनका यह भी कहना है कि एक दिन इस घटना की सच्चाई सामने आएगी। बता दें कि कल इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आज स्वाति ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दिया और उनका मेडिकल भी कराया गया। उनके चेहरे पर अंदरूनी चोट लगी है।

प्राथमिकी में लिखी मारपीट की बात जानकर रूह कांप जाएंगे आपके

स्वाति मालीवाल ने पुलिस को दिए बयान में कहा, मेरी तरफ से बिना किसी उकसावे के उसने (विभव) मुझे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। मैं चिल्लाती रही, उसने मुझे कम से कम 7-8 थप्पड़ मारे। मैं पूरी तरह सदमे में थी और बार-बार मदद के लिए चिल्ला रही थी। खुद को बचाने के लिए मैंने उसे अपने पैरों से दूर धकेला। इस बीच, वो फिर मुझ पर झपटा और बेरहमी से पिटाई करने लगा। मेरी शर्ट खींच दी। मेरी शर्ट के बटन खुल गए। उसने मेरा सिर पकड़ा और टेबल पर मार दिया। मैं लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थी और उसे अपने पैर से दूर धकेल रही थी। उसके बावजूद विभव कुमार नहीं माना और वो अपने पैरों से मेरे सीने, पेट और कमर के निचले हिस्से पर लात मारकर हमला करता रहा। मुझे बहुत ज्यादा दर्द हो रहा था और मैं उसे रुकने के लिए मिन्नतें करती रही। मेरी शर्ट निकलती जा रही थी। फिर भी वो मुझ पर हमला करता रहा। मैंने उससे बार-बार कहा कि मुझे पीरिएड आ रहे हैं और मुझे छोड़ दो। मुझे बहुत दर्द हो रहा था। हालांकि, उसने बिल्कुल रहम नहीं किया और वो बार-बार पूरी ताकत से हमला करता रहा। मैं किसी तरह छूटकर भागी। फिर मैं ड्राइंग रूम के सोफे पर बैठ गई और हमले के दौरान जमीन पर गिरे अपने चश्मे को उठाया। इस हमले के बाद मैं सदमे में आ गई। मुझे गहरा सदमा लगा और मैंने 112 नंबर पर कॉल करके घटना की सूचना दी।

जानें केंद्रीय वित्त मंत्री और भाजपा नेता निर्मला सीतारमण ने क्या कहा।

केंद्रीय वित्त मंत्री और भाजपा नेता निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी के मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में कहा कि 13 मई से लेकर अब तक अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल के विषय में एक भी शब्द नहीं बोला है। मुख्यमंत्री के घर में मुख्यमंत्री के रहते हुए उनका दांया हाथ माने जाने वाले बिभव कुमार ने आप की राज्यसभा महिला सांसद, महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की। इस मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सामने आकर क्षमा मांगनी चाहिए लेकिन बिभव कुमार उनके साथ लखनऊ में घूम रहे थे।

Tags:    

Similar News