स्वाति मालीवाल मामले में विभव कुमार को समन, एसीपी, डीसीपी ने की मालीवाल से मुलाकात,जानें क्या हुआ

Update: 2024-05-16 11:21 GMT

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार को समन जारी किया है। वहीं एडिशनल पुलिस कमिश्नर प्रमोद सिंह कुशवाहा और उत्तरी जिला की महिला एडिशनल डीसीपी ने स्वाति मालीवाल के आवास पर उनसे मुलाकात की।

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में विभव कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीडब्ल्यू ने विभव कुमार को कल 17 मई को राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश होने के लिए बुलाया है। बता दें कि विभव कुमार पर दिल्ली में सीएम आवास पर आप सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट का आरोप लगा है।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर प्रमोद सिंह कुशवाहा और उत्तरी जिला की महिला एडिशनल डीसीपी दोपहर करीब 1.30 बजे स्वाति के दीन दयाल मार्ग स्थित टाइप 7 स्थित आवास पर पहुंची। इस मामले में गृह मंत्रालय के निर्देश पर पुलिस कदम उठा रही है। अगर स्वाति मालीवाल पुलिस अधिकारी को शिकायत देती है, तब पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर देगी। इस मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके निजी सचिव विभव कुमार समेत घटना के दौरान सीएम के आवास पर मौजूद सभी स्टाफ से पूछताछ की जाएगी।

Tags:    

Similar News