बारामूला में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, किश्तवाड़ में दो जवान शहीद, सेना और पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन जारी

Update: 2024-09-14 05:26 GMT

किश्तवाड़। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में शुक्रवार देर रात आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए जबकि दो अन्य जवान घायल है। उनका इलाज चल रहा है। बारामूला में भी आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें तीन आतंकी मारे गए हैं।  आज शनिवार सुबह दोनों जगहों पर सेना और पुलिस जॉइंट ऑपरेशन चला रही है।

व्हाइट नाइट कॉर्प्स के मुताबिक, शहीद जवान की पहचान नायब सूबेदार विपन कुमार और सिपाही अरविंद सिंह के रूप में हुई है। किश्तवाड़ में हुए ऑपरेशन के बारे में जानकारी देते हुए भारतीय सेना की व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने शुक्रवार को एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "जीओसी व्हाइट नाइट कोर और सभी अधिकारी बहादुरों के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करते हैं। परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं।"

आज शनिवार सुबह भारतीय सेना ने व्हाइट नाइट कॉर्प्स के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्स पर लिखा है, "आर्मी चीफ जनरल उपेंद्र द्विवेदी और सेना के सभी अधिकारी बहादुर नायब सूबेदार विपन कुमार और सिपाही अरविंद सिंह के सर्वोच्च बलिदान को सलाम करते हैं। वे शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं।"

Tags:    

Similar News