'ये इंडी अलायंस भ्रष्टाचार बचाओ और परिवारवादी अलायंस है': बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

Update: 2024-04-03 11:54 GMT

झालावाड़, राजस्थान। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को राजस्थान के झालावाड़ में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान जेपी नड्डा ने भ्रष्टाचार और परिवारवाद के मुद्दे को लेकर इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा।

जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि "आज भारत की आकांक्षा है कि एक भ्रष्टाचार मुक्त सरकार हो, एक विकास युक्त सरकार हो, मोदी के नेतृत्व में तेज गति से देश आगे बढ़े और अकल्पनीय विकास के माध्यम से भारत एक 'विकसित देश' के रूप में खड़ा हो जाए।"

उन्होंने आगे कहा कि "प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में आज गांवों की तस्वीर बदल गई है। ऐसे 18,000 गांव थे, जहां पहले की सरकारों के दौरान बिजली नहीं थी। 2014 में देश का प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी जी ने मात्र 1,000 दिन में 18,000 गांवों को बिजली पहुंचाई। पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज दिया जा रहा है। परिणाम स्वरूप आज देश में करीब 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से ऊपर उठ गए हैं।"

जेपी नड्डा ने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि "आज कल इंडी अलायंस बहुत चल रहा है। ये इंडी अलायंस भ्रष्टाचार बचाओ और परिवारवादी अलायंस है। जहां अध्यक्ष परिवार का, पार्लियामेंट्री बोर्ड परिवार का, जनरल सेक्रेटरी परिवार का और उसमें मंत्री भी परिवार का। ऐसी परिवारवादी पार्टियां अपनी पार्टी को बचाने में लगी हैं।"

Tags:    

Similar News