आदमखोर भेड़िये का आतंक जारी! पांच साल की बच्ची पर किया अटैक, अस्पताल में भर्ती, भेड़िये की तलाश जारी

Update: 2024-09-03 05:30 GMT

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़ियों का आतंक जारी है। यहां हर दिन किसी न किसी पर हमले की खबरें सामने आ रही हैं। सोमवार रात भी आदमखोर भेड़िये का आतंक जारी रहा। कल देर रात भेड़िये ने एक पांच साल की बच्ची पर हमला कर घायल कर दिया। बच्ची को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महसी भेजा गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

बच्ची अपने घर में अपनी दादी के बगल में सो रही थी, तभी अचानक एक भेड़िये ने उस पर हमला कर दिया। हालांकि उसके परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों की तुरंत कार्रवाई से बच्ची की जान बच गई। बच्ची के पड़ोसी कलीम ने बताया कि जैसे ही उन्होंने परिवार की चीखें सुनीं, वे तुरंत उसे बचाने के लिए गए और भेड़िये का पीछा किया लेकिन भेड़िया गांव से भागने में कामयाब रहा। उन्होंने यह भी बताया कि यह पहली बार था जब उनके गांव में भेड़िया आया था।

बता दें कि रविवार देर रात भेड़िये ने एक तीन साल की बच्ची पर हमला कर जान ले ली और दो अन्य महिलाएं को घायल कर दिया था। भेड़ियों के हमले में अब तक नौ बच्चे समेत 10 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं उत्तर प्रदेश पुलिस और वन विभाग भेड़ियों को पकड़ने के लिए 'ऑपरेशन भेड़िया' चला रही है। इसके तहत अब तक चार भेड़ियों को पकड़ा जा चुका है लेकिन 2 भेड़िये को अब भी पकड़ना बाकी है।

Tags:    

Similar News