असम में नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार की घटना के मुख्य आरोपी ने तालाब में कूदकर लगाई छलांग, हुई मौत

Update: 2024-08-24 06:47 GMT

गुवाहाटी। असम के नागांव जिले में धींग सामूहिक बलात्कार की घटना के मुख्य आरोपी तफजुल इस्लाम का शव एक तालाब से बरामद किया गया।

एसपी नागांव स्वप्ननील डेका ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पहले भी उसे गिरफ्तार किया था। जब पुलिस की एक टीम उसे जांच के लिए कल रात घटनास्थल पर ले गई तो मुख्य आरोपी भागने की कोशिश कर रहा था और घटनास्थल के पास स्थित एक तालाब में कूद गया। हमारे पुलिसकर्मी तलाशी अभियान में लगे हुए थे और SDRF टीम की मदद से हमने आज सुबह तालाब से उसका शव बरामद किया है।

बता दें कि असम के नागांव जिले के धींग में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया गया था। पीड़िता गुरुवार शाम को ट्यूशन पढ़कर साइकिल से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान मोटरसाइकल से आए तीन आरोपियों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। नाबालिग लड़की को तालाब के पास सड़क किनारे बेहोशी की हालत में छोड़कर आरोपी फरार हो गए। वहां के स्थानीय लोगों ने जब उस पीड़िता को देखा तो लोगों ने इसकी पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने घटना की जांच के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था और दूसरे को हिरासत में लिया था। पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News