स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में पुलिस की जांच की आंच केजरीवाल के परिवार तक पहुंची! केजरीवाल भड़के तो स्मृति ईरानी ने कहा जांच में कोई अड़ंगा नहीं दें

Update: 2024-05-23 08:17 GMT

नई दिल्ली। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में आए दिन कुछ ना कुछ नया हो रहा है। ताजा खबर यह है कि पुलिस अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करेगी। वहीं दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज पुलिस केजरीवाल के बूढ़े मां बाप के साथ पूछताछ नहीं करेगी। आज सुबह अरविंद केजरीवाल ने अपने माता-पिता के साथ टहलने का एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो से यह संदेश देना चाहते हैं कि पुलिस उनके बीमार और बूढ़े माता-पिता को भी बख्स नहीं रही है। दूसरी तरफ स्मृति ईरानी ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि जांच में कोई अड़ंगा नहीं दे।

माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का कर रहा हूं इंतजार: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने बूढ़े मां-बाप को टहलाते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट किया है। उन्होंने पोस्ट में कहा है कि मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतज़ार कर रहा हूं। कल पुलिस ने फोन करके मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए टाइम मांगा था लेकिन वो आएंगे या नहीं - इसकी उन्होंने कोई जानकारी अभी नहीं दी।

स्मृति ईरानी ने केजरीवाल पर हमला करते हुए दागे कई सवाल

केंद्रीय मंत्री और अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल पर जमकर हमला बोलीं हैं। उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल की जब केजरीवाल के घर पर पिटाई चल रही थी, उस समय स्टाफ के अलावा परिवार और ऑफिस से कौन-कौन था। किसकी क्या भूमिका थी, किसने क्या देखा? ये जांच का विषय है। जांच में कोई अड़ंगा नहीं दे। मुख्यमंत्री का आरोपी के संग घूमना बड़ा संकेत है। सीएम के घर पर कौन था। इसकी जानकारी केजरीवाल और स्वाति मालीवाल ही दे सकते हैं। केजरीवाल क्यों स्वाति मालीवाल के संग हुई प्रताड़ना पर स्पष्ट नहीं बोले हैं। केजरीवाल के सानिध्य में राज्यसभा सांसद के संग बदसलूकी हुई।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने केजरीवाल को बताया इंडिया गठबंधन में कांग्रेस की 'बी' टीम

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह दिल्ली के द्वारका इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल और दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल ने अपने गुरु अन्ना हजारे को धोखा दिया है, तो वे दिल्ली के लोगों का विश्वास कैसे जीत सकते हैं? आप ने कभी भी अपने वादों को पूरा नहीं किया। दिल्ली सरकार जो महिलाओं को सुरक्षा प्रदान नहीं कर सकी, उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। आज वे इंडिया गठबंधन में कांग्रेस की 'बी' टीम के रूप में काम कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News