अरे महिला हो... वाले बयान पर तेजस्वी यादव ने किया पलटवार! कसा तंज- 'सृष्टि के सबसे बड़े ज्ञाता, ध्याता, व्याख्याता और रचयिता तो आदरणीय नीतीश जी बन चुके हैं'

Update: 2024-07-24 13:46 GMT

पटना। विधानसभा सत्र के दौरान आज सीएम नीतीश कुमार की ओर से फटकार लगाए जाने के बाद अब आरजेडी विधायक रेखा देवी की प्रतिक्रिया के बाद तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है।

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि अगर लालू जी BJP से हाथ मिला लेते तो वो आज हिंदुस्तान के राजा हरीशचंद्र होते। तथाकथित चारा घोटाला दो मिनट में भाईचारा घोटाला हो जाता अगर लालू जी का DNA बदल जाता।

महिला हो कुछ जानती हो? महिलाओं पर ओछी, गैर वांछित, असभ्य, अशिष्ट एवं निम्नस्तरीय टिप्पणियां करना मा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आदत में शुमार हो चुका है। प्रदेश के लिए यह अत्यधिक गंभीर व चिंतनीय विषय है।

CM ने कुछ दिन पूर्व आदिवासी वर्ग की BJP की महिला MLA पर भी सुंदरता संबंधित भद्दी टिप्पणी की थी। आज अनुसूचित जाति की दो बार से महिला MLA रेखा पासवान जी पर टिप्पणी की। सृष्टि के सबसे बड़े ज्ञाता, ध्याता, व्याख्याता और रचयिता तो आदरणीय नीतीश जी बन चुके हैं, इनको छोड़ कर किसी को कुछ पता नहीं, किसी को कुछ आता-जाता नहीं।

Tags:    

Similar News