आतिशी को दिल्ली के नई सीएम के लिए चुने जाने पर स्वाती मालीवाल ने जताया गहरा दुख! कहा- भगवान दिल्ली की रक्षा करे

Update: 2024-09-17 07:22 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली की मंत्री आतिशी को दिल्ली के नई सीएम के लिए चुन लिया गया है। अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद आतिशी अब उनकी जगह लेंगी।

इस बीच स्वाती मालीवाल ने कहा कि दिल्ली के लिए आज बहुत दुखद दिन है। आज दिल्ली की मुख्यमंत्री एक ऐसी महिला को बनाया जा रहा है जिनके परिवार ने आतंकवादी अफजल गुरु को फांसी से बचाने की लंबी लड़ाई लड़ी। उनके माता पिता ने आतंकी अफजल गुरु को बचाने के लिए माननीय राष्ट्रपति को दया याचिकाऐं लिखी। उनके हिसाब से अफजल गुरु निर्दोष था और उसको राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया था। वैसे तो आतिशी मार्लेना सिर्फ ‘Dummy CM’ है, फिर भी ये मुद्दा देश की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है। भगवान दिल्ली की रक्षा करे।

वहीं अब इस पर भाजपा के नेता प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने उन्हें अनिच्छा से सीएम बनाया। मनीष सिसोदिया के दबाव के कारण वह मनचाहा सीएम नहीं बना पाए। मनीष सिसोदिया के कारण ही उन्हें सारे विभाग दिए गए। उनके दबाव में ही आतिशी को सीएम बनाया गया है। चेहरा बदल गया है लेकिन भ्रष्ट चरित्र जस का तस है और दिल्ली की जनता जवाब मांगेगी।

नई सीएम बनने पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने कहा कि आप सरकार एक ऐसे व्यक्ति का समर्थन करती है जिसके परिवार ने अफजल गुरु की फांसी रोकने की कोशिश की थी। दिल्ली की जनता नक्सल समर्थकों को कभी स्वीकार नहीं करेगी। आप यह दिखाना चाहती है कि वह महिलाओं को कठपुतली समझती है, जैसा कि सौरभ भारद्वाज कह रहे थे कि नई सीएम कठपुतली सीएम होगी। दिल्ली की जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। 

Tags:    

Similar News