कोलकाता रेपकांड मामले में सुधांशु त्रिवेदी ने उठाए सवाल, कहा- सीएम ममता आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के प्रिंसिपल के प्रति सहानुभूति क्यों है

Update: 2024-08-13 08:43 GMT

नई दिल्ली। आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की घटना पर भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने बंगाल सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोलकाता की घटना में अपराधियों को जिस तरह से संरक्षण दिया गया है। वह घटना से भी अधिक दुखद है। जिस तरह से आरजी कर के प्रिंसिपल को 24 घंटे के भीतर किसी अन्य कॉलेज के प्रिंसिपल के रूप में फिर से नियुक्त किया गया है। वह बंगाल सरकार के संरक्षण को दर्शाता है। यह बंगाल सरकार द्वारा की गई जांच पर संदेह पैदा करता है।

उन्होंने कहा कि आज मैं पूछना चाहता हूं कि पश्चिम बंगाल की सीएम को उस प्रिंसिपल के प्रति सहानुभूति क्यों है। मेरा टीएमसी सरकार से सीधा सवाल है कि इतने दिन क्यों दिए जा रहे हैं। क्या यह हेरफेर के लिए है। हमने संदेशखली की घटना में यह देखा है। जांच देश की सर्वोच्च जांच एजेंसी सीबीआई को क्यों नहीं सौंपी जा रही है। आईएनडी गठबंधन की पार्टियां आपसी आपराधिक तत्वों को अपराध कवर प्रदान कर रही हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस को रेपकांड मामले सुलझाने के लिए डेडलाइन दी है। उन्होंने कहा कि कोलकाता पुलिस के पास रविवार तक का समय है अन्यथा मैं इस केस को सीबीआई को सौंप दूंगी।

Tags:    

Similar News