सपा सांसद जया बच्चन ने सभापति जगदीप धनखड़ की टोन पर उठाए सवाल, कहा- मैं कलाकार हूं, बॉडी लैंगुएज समझती हूं..., विपक्ष का वॉकआउट

Update: 2024-08-09 08:02 GMT

नई दिल्ली। संसद का मानसून सत्र जारी है। संसद में राज्यसभा की कार्रवाई के दौरान आज समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन और सभापति जगदीप धनखड़ में तीखी बहस हो गई। इसके विरोध में विपक्ष ने सदन से वॉकआउट कर दिया। दरअसल सपा सांसद जया बच्चन ने सभापति जगदीप धनखड़ की टोन पर सवाल उठाए। जया बच्चन ने कहा कि मैं एक कलाकार हूं। बॉडी लैंगुएज और एक्प्रेशन समझती हूं। उन्होंने कहा कि मुझे माफ करिएगा लेकिन आपकी टोन जो है, वह ठीक नहीं है। ये स्वीकार्य नहीं है। जया बच्चन की टिप्पणी पर सभापति भड़क गए। इसे लेकर राज्यसभा में जोरदार हंगामा हुआ और विपक्ष ने वॉकआउट कर दिया और 'दादागिरी नहीं चलेगी' के नारे लगाए।

तो वहीं जया बच्चन पर भड़के सभापति ने कहा कि आपने महान उपलब्धि हासिल की है। आप जानती हैं कि एक एक्टर डायरेक्टर का विषय है। आप मेरी टोन पर सवाल उठा रही हैं। मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा। आप सेलिब्रिटी हैं। इस पर विपक्ष की ओर से यह कहा गया कि ये सीनियर मेंबर हैं संसद की, आप इन्हें सेलिब्रिटी कैसे कह सकते हैं। इस पर सभापति ने कहा कि सीनियर मेंबर चेयर को नीचा दिखा रही हैं। मेरे पास अपनी स्क्रिप्ट है। विपक्ष के सदस्य नारेबाजी करते हुए सदन से वॉकआउट कर दिया। हंगामे पर सभापति ने कहा कि ये चर्चा में शामिल नहीं होना चाहते। ये अपनी ड्यूटी से वॉकआउट कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News