बंगाल बंद के दौरान बीजेपी नेता पर कई राउंड फायरिंग, प्रियांगु पांडे का बंगाल सरकार पर आरोप- हत्या की साजिश

Update: 2024-08-28 06:25 GMT

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भाजपा द्वारा बुलाए गए 12 घंटे के बंगाल बंद के दौरान हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं। नबन्ना मार्च में शामिल छात्रों पर पुलिस की हुई कार्रवाई को लेकर भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं थीं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। वहीं भाटपाड़ा में बीजेपी नेता पर फायरिंग हुई है। भाजपा नेता प्रियांगु पांडे ने आरोप लगाया कि उत्तर 24 परगना के भाटपारा में आज सुबह टीएमसी के लोगों ने उनकी कार पर हमला किया और वाहन पर गोलीबारी कर उनपर बम फेंके गए। इस हमले में दो लोग घायल हो गए। उनमें से एक की हालत गंभीर है।

भाजपा नेता प्रियांगु पांडे ने कहा कि आज मैं अपने नेता अर्जुन सिंह के आवास पर जा रहा था। हम कुछ दूर चले और भाटपारा नगर पालिका की एक जेटिंग मशीन द्वारा सड़क को अवरुद्ध कर दिया गया। जैसे ही हमारी कार रुकी लगभग 50-60 लोगों ने वाहन को निशाना बनाया। मेरे वाहन पर 7 से 8 बम फेंके गए और फिर 6-7 राउंड फायरिंग की गई। यह टीएमसी और पुलिस की संयुक्त साजिश है। उन्होंने मेरी हत्या की योजना बनाई। पुलिस ने समर्थन किया और जानकारी दी। मेरी सुरक्षा वापस ले ली गई और फिर यह घटना हुई। ड्राइवर को गोली लगी है। यह एसीपी की मौजूदगी में किया गया। टीएमसी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है इसलिए वे इस तरह की हरकतें कर रहे हैं।

रूपा गांगुली ने कहा कि टीएमसी के लोग कह रहे हैं कि लोग बंद का पालन नहीं कर रहे हैं जबकि बसें खाली जा रही हैं। इसका मतलब है कि लोग बंद का पालन कर रहे हैं। क्या आपने मुझे किसी को बंद का पालन करने के लिए मजबूर करते देखा। पुलिस इन दिनों बहुत बुरा व्यवहार कर रही है, क्या उन्हें शर्म नहीं आती ऐसा करने में।

Tags:    

Similar News