सीमा-सचिन की जिंदगी में आया खतरनाक मोड, सीमा बनने जा रही है मां और उधर जून में पाकिस्तान से यहां पहुंचेगा पहला पति हैदर

Update: 2024-04-27 12:08 GMT

गौतमबुद्ध नगर। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की शादीशुदा जिंदगी में अब मुसीबत आ सकती है क्योंकि कोर्ट ने सीमा के पूर्व पति को भारत में आने की इजाजत दे दी है। सीमा हैदर और उनके पति सचिन मीणा उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में रहे हैं। इन दोनों की सबसे पहले गेम खेलने के दौरान मुलाकात हुई थी। लेकिन अब दोनों के बीच मुश्किल बढ़ सकती है क्योंकि भारत में हैदर को आने की अनुमति मिल गई है। कोर्ट में उनके वकील ने अर्जी दाखिल की थी कि हैदर को भारत में आकर डॉक्यूमेंट दिखाने दिया जाए क्योंकि कागजों के अनुसार सीमा अभी भी हैदर की पत्नी है।

हैदर के वकील ने कहा कि सीमा हैदर की शादी हैदर से हुई है लेकिन वह खुद को सचिन की मीणा की पत्नी बता रही हैं। इतना ही नहीं खुद सचिन भी सीमा को अपनी पति बता रहे हैं।

प्रेग्नेंट हैं सीमा हैदर

बता दें कि पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर सचिन मीणा के प्यार में नेपाल के रास्ते भारत आ गई थीं। यहां पर आकर दोनों ने शादी की और गौतमबुद्ध नगर में एक साथ रहने लगे। अब दोनों के घर एक नन्हा महमान आने वाला है। हालांकि, अब खुशी के पल में दोनों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि 10 जून को हैदर भारत में दोनों की जिंदगी में विलेन बनकर आ सकता है।

Tags:    

Similar News