संजय सिंह का आरोप, जेल प्रशासन भाजपा के इशारे पर काम कर रहा

Update: 2024-04-13 06:40 GMT

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के सासंद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जेल में केजरीवाल से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल को मिलने नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब केजरीवाल की पत्नी ने जेल में मिलने के लिए आवेदन किया तो उनसे कहा गया कि आप सामने-सामने नहीं बल्कि खिड़की के जरिए मिल सकते हैं। उनके साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार क्यों किया जा रहा है। 

संजय का कहना है कि जब अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने उनसे मिलने के लिए आवेदन किया तो उनसे कहा गया कि आप उनसे आमने-सामने नहीं बल्कि खिड़की के जरिए मिल सकते हैं। सीएम को अपमानित और हतोत्साहित करने के लिए मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि खूंखार अपराधियों को भी बैरक में मिलने की इजाजत है। लेकिन दिल्ली के तीन बार के सीएम को अपनी पत्नी से एक खिड़की के माध्यम से मिलने की इजाजत है। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली जेल प्रशासन भाजपा के इशारे पर काम कर रहा है।

शुक्रवार को दिल्ली की मंत्री आतिशी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार पिछले कई महीने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की तैयारी कर रही है। उन्होंने जोर देकर कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली की सरकार किसी भी कीमत पर गिराना चाहती है। यहां पर आईएएस अधिकारियों की पोस्टिंग नहीं हो रही है। उपराज्यपाल गृहमंत्रालय से मीटिंग करने के लिए चिट्ठी लिख रहे हैं ताकि दिल्ली की कुर्सी से केजरीवाल को हटाया जा सके।

Tags:    

Similar News