पटना से तेजस्वी यादव बरसे पीएम पर, कहा- प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो पर कुछ नहीं बोले

Update: 2024-04-30 07:18 GMT

पटना। जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना के 'अश्लील वीडियो' मामले पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी पूरी तरह से चुप हैं, उन्होंने कुछ नहीं बोला है। करीब 2500 महिलाओं के शोषण का आरोप लगाया गया है। इतना बड़ा घोटाला अब कहा जा रहा है। इससे पीएम मोदी का विकास मॉडल पता चलता है, अब क्या हो रहा है?

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा का पूरा कुनबा सेक्स स्कैंडल में गिर गया है। देवगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना और पौते प्रज्वल रेवन्ना के विरुद्ध मेड यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है। उनके खिलाफ होलेनरासीपुर थाने में एफआईदर्ज कराई गई है।

जबसे इस मामले का खुलासा हुआ तब से जेडीएस पार्टी चारो ओर से घिर गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रज्वल के करीब 200 से ज्यादा आपत्तिजनक वीडियो वायरल हैं। इस क्लिप में महिलाएं खुद को छोड़ने की अपील करती हैं लेकिन वह गुहार लगाती हुई रो रही हैं और प्रज्वल वीडियो शूट कर रहे हैं।

कर्नाटक महिला आयोग की चेयरपर्सन नागलक्ष्मी चौधरी ने इसे राज्य का सबसे सेक्स स्कैंडल कहा है। इस पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री के सिद्धारमैया ने कहा कि इस मामले की एसआईटी ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस मामले में रेवन्ना का कहना है कि पुलिस को इस मामले की जांच करने दीजिए। प्रज्वल वैसे भी विदेश जाने वाला था। पिछले 40 साल में कांग्रेस की सरकार में हमने कई जांच का सामना किया है। इस मामले में सारी कार्रवाई कानून के अनुसार होगी।

Tags:    

Similar News