आरजेडी नेता मनोज झा ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- प्रधानमंत्री और उनकी टीम घबरा गई

Update: 2024-05-24 07:01 GMT

नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद और आरजेडी नेता मनोज झा ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। दरअसल पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा था कि इंडिया गठबंधन वाले आपका नल ले जाएंगे, बिजली काट देंगे और आपके बैंक खाते बंद कराके आपके पैसे छीन लेंगे। तो वहीं अब आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने पीएम के बयान पर हमला करते हुए कहा कि ऐसी बातें तब कहीं जाती है जब निराशा आपके मानसिक संतुलन पर हावी हो जाती है।

आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा कि भैंस, मंगलसूत्र वाली बातें कहने के बाद पीएम मोदी अब कह रहे हैं कि विपक्ष आपका नल ले जाएंगे और बिजली काट देंगे। दुनिया में किसी भी चुनाव में किसी बड़े नेता को ऐसी बातें कहते नहीं देखा होगा। ऐसी बातें तब कही जाती है जब निराशा आपके मानसिक संतुलन पर हावी हो जाती है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कह रहे हैं कि भगवान ने उन्हें किसी विशेष कार्य के लिए दूत बनाकर भेजा है। अगर हममें से कोई ऐसी बात कहता है, तो हमारा परिवार हमें डॉक्टर के पास ले जाएगा कि उसका दिमाग काम नहीं कर रहा है और वह कह रहा है कि उसकी भगवान से सीधी बातचीत हो रही है। आईबी से मिल रही रिपोर्टों से प्रधानमंत्री और उनकी टीम घबरा गई है।

Tags:    

Similar News