रिटायर एआईजी ससुर ने चंडीगढ़ जिला कोर्ट में आईआरएस अफसर दामाद पर गोली चलाकर की हत्या, जानें क्या था कारण?

Update: 2024-08-03 12:02 GMT

चंडीगढ़। चंडीगढ़ में सेक्टर-43 जिला कोर्ट की दूसरी मंजिल पर ससुर ने दामाद पर गोली चलने का मामला सामने आया है। कोर्ट में दोपहर करीब 2 बजे दूसरी मंजिल पर घरेलू विवाद को लेकर ससुर ने गोली दामाद पर 3 से 4 राउंड फायरिंग करते हुए सरेआम हत्या कर दी। मौके पर पुलिस और अधिकारी पहुंचे। बताया जा रहा है कि ससुर एआईजी है और दामाद आईआरएस अफसर था। घटना के बाद मौके पर पुलिस व आला अधिकारी पहुंचे। बताया जा रहा है कि कोर्ट में पेशी के दौरान यह घटना हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया गया कि मीडिएटर अधिवक्ता द्वारा दोनों पक्षों के बीच समझौते को लेकर बातचीत की जा रही थी। इसी दौरान रिटायर एआईजी मलविंदर सिंह सिद्धू ने बाथरूम जाने की बात कही। तभी हरप्रीत अपने ससुर को लेकर बाथरूम दिखाने बाहर आया तो कुछ देर बाद ही बाहर से कई बार गोली चलने की आवाज आने लगी। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के अन्य कर्मचारी व वकील एकत्र हो गए और उन्होंने एआईजी को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचीं और घायल हरप्रीत सिंह को सेक्टर-16 अस्पताल में ले गए लेकिन बीच रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। बता दें कि रिटायर्ड एआईजी सिद्धू पहले भी विवादों में रह चुके हैं। पिछले साल वह भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार हुए थे। उस दौरान भी उन्होंने अपने दामाद पर आरोप लगाए थे।

Tags:    

Similar News