राजभर का दावा, NCP की तरह विभाजित हो सकती है SP, मायावती को बताया गेम चेंजर

ओपी राजभर ने कहा कि महाराष्ट्र ही नहीं यूपी में भी बड़ा हेरफेर होने वाला है. सपा के कई विधायक और सांसद पार्टी छोड़ रहे हैं और कुछ सरकार के विस्तार में शामिल होना चाहते हैं तो कुछ लोकसभा का टिकट चाहते हैं और दिल्ली तक का सफर तय कर रहे हैं. राजभर ने दावा किया कि ये विधायक और सांसद अखिलेश यादव के रवैये से नाराज हैं.

Update: 2023-07-03 13:28 GMT

महाराष्ट्र की राजनीति में सियासी उथल-पुथल के बाद बयानबाजी का दौर जारी है। उत्तर प्रदेश के नेताओं के भी लगातार बयान सामने आ रहे हैं. अब सुभासपा के अध्यक्ष ओपी राजभर ने बयान दिया है. ओपी राजभर ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि महाराष्ट्र ही नहीं, उत्तर प्रदेश में भी बड़ा हेरफेर होने वाला है और कई सपा विधायक पार्टी छोड़ने वाले हैं.

ओ पी राजभर का बयान

ओपी राजभर ने कहा, ''महाराष्ट्र ही नहीं, यूपी में भी बड़ा हेरफेर होने जा रहा है. सपा के कई विधायक और सांसद पार्टी छोड़कर सरकार के विस्तार में शामिल होना चाहते हैं, कुछ ऐसे भी हैं जो लोकसभा का टिकट चाहते हैं वे दिल्ली तक अपना रास्ता बना रहे हैं। राजभर ने दावा किया कि ये विधायक और सांसद अखिलेश यादव के रवैये से नाराज हैं।

अब मुस्लिम भी बीजेपी को वोट कर रहे हैं: ओपी राजभर

ओपी राजभी ने कहा कि इस लखनऊ में मुस्लिम चार खेमों में बंट गए हैं, अब मुस्लिम बीजेपी के साथ-साथ मायावती को भी वोट कर रहे हैं. जब नौकरियाँ बाँटोगे तो मुसलमानों को नहीं दोगे। इसे लेकर हर वर्ग नाराज है। कांग्रेस भी यही चाह रही है कि मायावती को आगे लिया जाए.

'कई सपा नेता पार्टी छोड़कर यूपी सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं'

ओपी राजभर ने कहा कि जो महाराष्ट्र में हुआ वो यूपी में दोहराया जाने वाला है. समाजवादी पार्टी के कई नेता पार्टी छोड़ रहे हैं और यूपी सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। सपा सांसद अखिलेश यादव गुस्से में हैं. उन्हें सपा में अपना भविष्य नहीं दिख रहा है।

'यूपी में गेम चेंजर हैं बीएसपी और मायावती'

सपा नेताओं के पार्टी छोड़ने का कारण यह है कि अखिलेश यादव तेलंगाना के सीएम केसीआर से मिलने जा रहे हैं, लेकिन वह मायावती से नहीं मिल रहे हैं. राजभर ने कहा, ''बीएसपी और मायावती उत्तर प्रदेश में गेम चेंजर हैं. अगर मायावती जी तैयार हों तो मैं उनकी पार्टी से गठबंधन करने को तैयार हूं, कांग्रेस भी यही चाहती है. 2024 में, हम एक पूरी नई सीमा देख सकते हैं।"

Tags:    

Similar News