डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कहा- पीएम मोदी ने जो किया उसे जनता ने महसूस किया

Update: 2024-04-24 12:30 GMT

जयुपर। राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कहा कि पीएम मोदी ने इन 10 सालों में जो काम किया है, जो बदलाव हमारे देश में लाए हैं, जनता ने देखा है, जनता ने महसूस किया है। ऐसे कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर मोदी सरकार की इच्छाशक्ति के कारण फैसले लिए गए हैं, यह सब देखने के बाद जनता जानती है कि उन्हें आगे कौन बढ़ा रहा है और हमारे देश का भविष्य कौन सुरक्षित कर रहा है।

वहीं, दूसरी तरफ पीएम मोदी देश में जगह-जगह चुनावी सभाओं को संबोधित करने में व्यस्त हैं। यहां पर पीएम ने कांग्रेस पार्टी के नेता और सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला कि राजपरिवार के राजकुमार के सलाहकार ने कहा कि मध्ययम वर्ग पर ज्यादा टैक्ट लगना चाहिए। पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी आपकी संपत्ति को छीनकर मुस्लिम को देना चाहती है। कांग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम लीग की छाप दिखाई देती है।

गौरतलब है कि राजस्थान में कांग्रेस की सत्ता जाने के बाद भाजपा की सरकार बनी। भाजपा की आला कमेटी ने प्रदेश में भजन लाल शर्मा को सीएम बनाया और विद्याधर नगर सीट से प्रचंड जीत दर्ज वाली दिया कुमारी को डिप्टी सीएम बनाया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के सीताराम अग्रवाल को 71368 वोटों के अंतर से मात दी। आपको बता दें कि बुधवार को 88 लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार का दौर थम चुका है। बता दें कि दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को सुबह सात बजे से शाम पांच तक होगी।

Tags:    

Similar News