राहुल गांधी का दावा! चक्रव्यूह वाले भाषण पर ईडी कर सकती है रेड, जानें राहुल ने अपने पोस्ट में ईडी को भी टैग करके क्या लिखा?

Update: 2024-08-02 06:36 GMT

नई दिल्ली। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने दावा किया है कि चक्रव्यूह वाले भाषण के बाद उनके खिलाफ उन पर ईडी की रेड हो सकती है।

राहुल गांधी ने रात 2 बजे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा है कि लगता है मेरी चक्रव्यूह वाली स्पीच 2 इन 1 को रास नहीं आई। ईडी के अन्दर सूत्रों ने मुझे बताया है कि छापेमारी की योजना बनाई जा रही है। मैं खुली बाहों से इंतजार कर रहा हूं। राहुल गांधी ने अपने इस पोस्ट में ईडी को भी टैग किया और आगे लिखा- चाय और बिस्कुट मेरी ओर से रहेगा।

वहीं केंद्रीय मंत्री सुकांता मजूमदार ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के बयान मैं ED का खुले हाथों से इंतजार करूंगा क्योंकि मेरे खिलाफ ED की छापेमारी की योजना बनाई जा रही है पर कहा कि वह पहले से ही जमानत पर हैं, अगर जमानत रद्द हो जाती है तो उन्हें वैसे भी गिरफ्तार किया जाएगा। अगर उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप हैं तो उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा, अगर भ्रष्टाचार नहीं है तो कुछ नहीं होगा।

भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कहा कि राहुल गांधी के बारे में मैं क्या कहूं। उनकी बातों का कोई मतलब नहीं है, मुझे तो समझ नहीं आता कि वो क्या कहते हैं। उनके बारे में सबसे निंदनीय बात है देश के लिए उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्द यह देश के लिए अच्छा नहीं है और जैसा कि अनुराग ठाकुर ने कहा है, कांग्रेस की मानसिकता अपने फायदे के लिए देश को टुकड़ों में तोड़ने की है, यह बात पंडित जवाहरलाल नेहरू के समय से चली आ रही है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं समझता हूं ये देश का दुर्भाग्य है कि राहुल गांधी संवैधानिक पद पर नेता प्रतिपक्ष हैं। सदन के अंदर तो झूठ बोलते ही हैं लेकिन सदन के बाहर भी भ्रम फैलाने का काम करते हैं। वे दुनिया से जाति पूछ रहे हैं और अपनी जाति बताने से भाग रहे हैं।

भाजपा राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी आजकल बेचैन है, उन्होंने इतना झूठ बोला है, इतनी अफवाह फैलाई है इसलिए वे बेचैन हैं। 3-4 दिन तक वे वायनाड नहीं पहुंच पाए, अब जब वे वहां पहुंचे हैं तो उन्हें बेचैन होना स्वाभाविक है। वे पापग्रस्त हैं इसलिए जो मन आता है वह ट्वीट करते हैं। उनकी बातों को जनता गंभीरता से नहीं लेती।

समाजवादी पार्टी नेता राम गोपाल यादव ने राहुल के पोस्ट पर कहा कि राहुल गांधी ने कहा है तो वह सही ही कह रहे होंगे। जनता जिसके साथ होती है उसका कोई कुछ नहीं कर सकता। राहुल गांधी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

Tags:    

Similar News