4 जून को दोपहर 2 बजे राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहेंगे कि हम चुनाव EVM के कारण हारे हैं: अमित शाह

Update: 2024-05-27 11:13 GMT

गोसाईपुर, उत्तर प्रदेश। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गोसाईपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 4 जून को परिणाम आने वाला है। पीएम मोदी 400 पार करने वाले हैं और मैं एक और भविष्यवाणी करने जा रहा हूं कि 4 जून को दोपहर 2 बजे राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहेंगे कि हम चुनाव EVM के कारण हारे हैं। मोदी जी ने कश्मीर को हमेशा के लिए भारत के साथ जोड़ दिया है।

पीएम मोदी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है। जब कांग्रेस की सरकार थी तब अखिलेश यादव का पूरा कांग्रेस को समर्थन था और आए दिन पाकिस्तान से आलिया जमालिया घुस जाते थे और बम धमाके करके चले जाते थे। कोई जवाब देने वाला नहीं था उस समय किसी की हिम्मत नहीं थी लेकिन पीएम मोदी आए तो उरी पुलवामा जैसे हमले के समय घर में घुसकर उसका जवाब दिया। राहुल बाबा गर्मी की छुट्टी मनाने बाहर बैंकॉक चले जाते है। लेकिन 23 साल से पीएम मोदी ने एक भी छुट्टी नहीं ली और दीपावली सैनिकों के साथ मनाते हैं।

एक ओर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस है जिन्होंने कार सेवकों पर गोलियां चलवाई। तो दूसरी ओर राम मंदिर बनवाने वाले पीएम मोदी हैं। आज ये दोनों के बीच का चुनाव है और आपको तय करना है।

Tags:    

Similar News