गाजियाबाद में पीएम मोदी को रोड शो का जवाब रोड शो से देंगे राहुल और अखिलेश

Update: 2024-04-12 06:31 GMT

-डॉली शर्मा के समर्थन में राहुल और अखिलेश करेंगे रोड शो, तैयारियां शुरू

गाजियाबाद। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गाजियाबाद में इंडिया गठबंधन की संयुक्त प्रत्याशी डॉली शर्मा के लिए रोड शो कर सकते हैं। रोड शो गाजियाबाद के किस इलाके में किया जाएगा यह अभी तय नहीं हुआ है लेकिन पार्टी के सूत्र बता रहे हैं कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी चाहते हैं कि गाजियाबाद में युवाओं को आकर्षित करने के लिए रोड शो किया जाना चाहिए। गाजियाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो होने के बाद अब विपक्ष भी रोड शो वाली पॉलिटिक्स करना चाह रहे हैं। रोड शो में भीड़ से माहौल बनाने और लोगों को इसमें शामिल करने की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। अब देखने वाली बात यह है कि यह रोड शो गाजियाबाद के किस इलाके में आयोजित की जाएगी।

गाजियाबाद लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान है। मतदान से पूर्व सभी पार्टी अपने-अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटी हुई हैं। भारतीय जनता पार्टी पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम करवा चुकी है। तो वहीं भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य सहित संगठन के पदाधिकारी यहां अपने कार्यक्रम लगा चुके हैं। वहीं इंडिया गठबंधन की ओर से सोशल मीडिया प्रभारी पंखुड़ी पाठक के अलावा अभी कोई प्रमुख नेता गाजियाबाद नहीं आया है। उम्मीद की जा रही है कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी यहां रोड शो करके युवाओं से लेकर अपने मतदाताओं के बीच एक संदेश देने का काम करना चाहते हैं। इस दौरान दोनों नेता अपनी पार्टी के मेनिफेस्टो के बारे में भी बात करेंगे। वहीं कांग्रेस और सपा के सूत्र बता रहे हैं कि आने वाले दिनों में समाजवादी पार्टी के कई और नेताओं का समय भी गाजियाबाद के लिए मांगा जा रहा है।

गाजियाबाद में प्रियंका गांधी ने डॉली शर्मा के लिए पूर्व में एक बार रोड शो किया था। इसके अलावा प्रियंका गांधी विजयनगर के अंबेडकर और मरियम नगर इलाके में भी रोड शो कर चुकी हैं जबकि राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लोनी इलाके में लंबी यात्रा निकाली थी। अब लोकसभा चुनाव 2024 में उम्मीद की जा रही है कि इस बार राहुल गांधी और उनके साथ अखिलेश यादव का रोड शो उन इलाके में ना किया जाए जहां हाल ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो रोड शो किया था। राहुल गांधी और अखिलेश यादव भी सिटी में किसी दूसरे इलाके को चुनें। फिलहाल अभी कांग्रेस और सपा गठबंधन और संगठन की ओर से स्थान और तिथि को लेकर स्थिति साफ नहीं की गई है।

Tags:    

Similar News